The Lallantop
Advertisement

क्या महेश बाबू ने 100 करोड़ की फिल्म से म्यूज़िक कम्पोज़र को बाहर निकलवा दिया?

खबर है कि जॉन अब्राहम इस फिल्म के विलेन होंगे.

Advertisement
mahesh babu trivikram ssmb28 thaman
31 मई को महेश बाबू की इस फिल्म का टीज़र आने वाला है. फोटो में विजय के साथ तमन.
font-size
Small
Medium
Large
27 मई 2023 (Updated: 27 मई 2023, 16:13 IST)
Updated: 27 मई 2023 16:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साल 2021 में Mahesh Babu की नई फिल्म अनाउंस की गई थी. फिल्म को Trivikram बना रहे हैं. त्रिविक्रम वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने Allu Arjun की 200 करोड़ वाली फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलो’ बनाई थी. मीडिया में फिल्म को लेकर चौंकाने वाली खबर चल रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म के म्यूज़िक कम्पोज़र तमन को फिल्म से निकाल दिया गया है. और ऐसा महेश बाबू के कहने पर हुआ है. 

Track Tollywood नाम की एक वेबसाइट है. वहां छपा कि महेश बाबू तमन के काम से खुश नहीं थे. इसलिए उन्होंने तमन को फिल्म से निकलवा दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू हुए काफी वक्त गुज़र गया, फिर भी तमन ने एक भी गाना तैयार कर के नहीं दिया. टीम पहले चाहती थी कि शूटिंग की शुरुआत गाने से ही की जाए. लेकिन तमन ने जो म्यूज़िक तैयार किया उससे महेश बाबू और त्रिविक्रम संतुष्ट नहीं थे. 

रिपोर्ट के मुताबिक म्यूज़िक पर काम खिसकता ही जा रहा था. महेश बाबू इस बात से नाराज़ थे. बताया गया कि त्रिविक्रम हमेशा से तमन के सपोर्ट में थे. दोनों ने ‘अला वैकुंठपुरमुलो’ पर भी साथ काम किया था. लेकिन अब त्रिविक्रम भी तमन के काम करने के तरीके से खुश नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने म्यूज़िक डायरेक्टर के तौर पर विकल्प खोजना शुरू कर दिया है. ये सारी खबरें मीडिया में ही चल रही हैं. तमन या फिल्म की टीम की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं आया है. 31 मई को SSMB28 की एक झलक उतारी जाएगी. तमन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी उससे जुड़ी स्टोरी शेयर की. उसे देखकर लगता है कि मेकर्स से उनके मन-मुटाव की बात सच नहीं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि 31 मई को आने वाले टीज़र में तमन का म्यूज़िक होगा. उसके बाद मेकर्स दूसरे म्यूज़िक डायरेक्टर को साइन करेंगे. 

thaman instagram story
तमन की इंस्टाग्राम स्टोरी.  

बहरहाल, SSMB28 महेश बाबू की बड़ी फिल्मों में से है. फिल्म को 100 करोड़ रुपए के बजट पर बनाया जा रहा है. महेश बाबू के अलावा पूजा हेगड़े, श्रीलीला और जगपति बाबू भी फिल्म का हिस्सा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स ने जॉन अब्राहम से भी बात की. वो चाहते थे कि जॉन फिल्म के विलेन हों. कुछ जगह ये तक छपा है कि ये जॉन की पहली तेलुगु फिल्म होने वाली है. सितंबर 2022 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई थी. पहले इसे एक्शन थ्रिलर फिल्म के रूप में बनाया जा रहा था. लेकिन कुछ महीनों बाद मेकर्स ने उसकी दिशा बदल दी. इसे फैमिली ड्रामा की शक्ल दे दी गई. जनवरी 2023 में फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हुई. बता दें कि बीते अप्रैल में SSMB28 की शूटिंग पूरी हो चुकी है.                             
 

वीडियो: प्रभास की प्रोजेक्ट को लेकर महेश बाबू की SSMB 28, गेम चेंजर और सूर्या 42 का क्लैश होगा?

thumbnail

Advertisement