The Lallantop
Advertisement

एल्विश यादव ने एक शख्स को थप्पड़ मारा, फिर बोले, 'कोई पछतावा नहीं'

Elvish Yadav का थप्पड़ वाला वीडियो वायरल होने के बाद उनकी एक ऑडियो क्लिप बाहर आई है. इसमें वो पूरा वाकया बता रहे हैं कि पुलिस और कमांडो के सामने उन्होंने उस व्यक्ति को थप्पड़ क्यों मारा.

Advertisement
Elvish Yadav, Elvish Yadav Viral, Elvish Yadav Slap,
थप्पड़ वाले वायरल वीडियो पर एल्विश यादव का जवाब सामने आया है.
12 फ़रवरी 2024 (Updated: 13 फ़रवरी 2024, 12:03 IST)
Updated: 13 फ़रवरी 2024 12:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

यूट्यूबर और Bigg Boss OTT 2 के विनर Elvish Yadav एक बार फिर से खबरों में हैं. गलत वजहों से. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एल्विश एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते नज़र आ रहे हैं. ये वीडियो रविवार की रात का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि उस शख्स ने एल्विश की मां को गाली दी थी. जिसके बाद एल्विश भड़क गए और उसको थप्पड़ जड़ दिया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद एल्विश का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वो पूरा वाकया बता रहे हैं. साथ ही ये भी कह रहे हैं कि उन्हें उस व्यक्ति को थप्पड़ मारने का कोई मलाल नहीं है.  

एल्विश का जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें वो जयपुर के टाउन कॉफी नाम के एक कॉफी शॉप से निकल रहे हैं. उनके साथ कुछ पुलिसवाले और उनकी टीम के लोग भी हैं. एल्विश कॉफी शॉप से बाहर निकलने के बाद वापस आते हैं और कु्र्सी पर बैठे एक शख्स को थप्पड़ मार देते हैं. इस पर उनकी आलोचना हो रही है. लोग कह रहे हैं कि ये इंफ्लूएंसर्स एक-दो शो जीतकर हवा में पहुंच जाते हैं. उन्हें लगता है कि वो किसी के साथ कुछ भी कर सकते हैं.    

इस वीडियो के वायरल होने के बाद एल्विश यादव का एक ऑडियो क्लिप सामने आया. जिसमें वो ये पूरा घटनाक्रम बता रहे हैं. साथ ही उस व्यक्ति को थप्पड़ मारने को जस्टिफाई भी कर रहे हैं. इस वायरल क्लिप में एल्विश कहते हैं- 

“देखो भाई, मामला ये है कि ना मुझे लड़ाई करने का शौक है और ना ही हाथ उठाने का. मैं अपने काम से काम रखता हूं. मैं चलता हूं नॉर्मल. अगर कोई फोटो खिंचवाने को कहता है, तो मैं उसके साथ आराम से फोटो भी खिंचवाता हूं. लेकिन अगर मेरे पीछे से कोई कुछ गलत कमेंट करता है या फिर मां बहन की गाली देता है, तो मैं उसे बख्शता नहीं हूं. जैसा की तुम लोग देख रहे हो कि साथ में पुलिस भी चल रही है. कमांडो भी चल रहे हैं. ऐसा सीन नहीं है कि मैंने किसी के साथ कुछ गलत कर दिया हो. उस शख्स ने मुझे गलत बोला और इसलिए मैंने भी जाकर उसे दे दिया. मुझे ऐसा करने का कोई पछतावा भी नहीं है. मैं ऐसा ही हूं. उसने मुझे गाली दी, तो मैंने उसे अपने स्टाइल में एक कसकर लगा दिया. वो गाली मुंह से बोलता है, हम मुंह से इस तरह की बातें नहीं बोल पाते भाई.”

एल्विश यादव लगातार खबरों में बने रहते हैं. दिसंबर 2024 में वो वैष्णो देवी गए थे. वहां उन्हें लोगों के एक जत्थे ने घेर लिया था. बताया गया कि वो लोग एल्विश के साथ फोटो खिंचाना चाहते थे. मगर एल्विश ने मना कर दिया. इसके बाद उन लोगों ने एल्विश के मैनेजर और दोस्त को पकड़ लिया. मगर एल्विश वहां से निकल गए. इसके अलावा एल्विश यादव का नाम सांपों की तस्करी मामले में भी सामने आ चुका है. उन पर आरोप था कि वो और उनके गैंग के लोगों ने सांपों की तस्करी के अलावा रेव पार्टीज़ ऑर्गनाइज़ करते हैं. जिसमें नशे के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल होता था.  7 नवंबर को उनसे इस मामले में पूछताछ भी गई थी. 

thumbnail

Advertisement