The Lallantop
Advertisement

'रॉकी और रानी...' और 'गदर 2' की शो टाइमिंग को लेकर मेकर्स और डिस्ट्रिब्यूटर्स में लड़ाई छिड़ गई है

नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन्स ने 'गदर 2' की एडवांस बुकिंग को देखते हुए ये फैसला लिया है कि वो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्राइम टाइम शोज़ को 'गदर 2' से रिप्लेस करेंगे. करण जौहर को ये बात पसंद नहीं आ रही.

Advertisement
Gadar 2
'गदर 2' के मेकर्स का मानना है कि उनकी फिल्म के लिए ज़्यादा से ज़्यादा शोज़ हों क्योंकि वीकेंड पर जनता थिएटर्स में टूट पड़ने वाली है.
font-size
Small
Medium
Large
8 अगस्त 2023 (Updated: 8 अगस्त 2023, 12:01 IST)
Updated: 8 अगस्त 2023 12:01 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

थिएटर्स में इस वक्त करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' चल रही है. बढ़िया कमाई भी कर रही है. सिर्फ वीकेंड पर ही नहीं वीकडेज़ पर भी लोग थिएटर्स में आ रहे हैं. दो हफ्ते बाद भी फिल्म का क्रेज़ लोगों के दिमाग से उतर नहीं रहा. इसी हफ्ते एक और फिल्म आ रही है जिसे देखने के लिए जनता उत्सुक है. ये फिल्म है सनी देओल की 'गदर 2'. इसी के साथ रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की OMG 2. अब  थिएटर ओनर्स के सामने मसला ये है कि किस फिल्म को कितना और कौन सा शो टाइम दिया जाए.

करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' लोगों को थिएटर्स की ओर घसीट लाई है. वर्ड ऑफ माउथ की वजह से लोग ये पिक्चर देखने आ रहे हैं. 'गदर 2' का बज़ इसलिए है क्योंकि पहली वाली 'गदर' से लोग खुद को कनेक्ट करते हैं. 'तारा सिंह' को देखने के लिए भयंकर एडवांस बुकिंग हो चुकी है. वहीं अक्षय की OMG 2 का ट्रेलर देखने के बाद लोग इस फिल्म के सब्जेक्ट को पसंद कर रहे हैं. इसलिए इसे देखने की भी प्लानिंग कई लोगों ने की होगी. ऐसे में डिस्ट्रिब्यूटर्स के सामने बड़ी दुविधा आन पड़ी है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन्स ने 'गदर 2' की एडवांस बुकिंग को देखते हुए ये फैसला लिया है कि वो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्राइम टाइम शोज़ को 'गदर 2' से रिप्लेस करेंगे. इस फ्राइडे यानी 11 अगस्त से थिएटर ओनर्स 'गदर 2' के शोज़ पर पूरा फोकस रखना चाहते हैं.

वहीं धर्मा प्रोडक्शन का मानना है कि 15 अगस्त वाले हफ्ते में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को थिएटर्स में 40 परसेंट की ऑक्यूपेंसी होनी ही चाहिए. जबकि थिएटर्स वालों का कहना है कि वो 11 अगस्त के बाद 'रॉकी और रानी...' को सिर्फ 20 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी ही दे सकते हैं. इस वजह से वाइकॉम 18 और नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन्स के बीच एक कोल्ड वॉर सी छिड़ गई है.

'रॉकी और रानी...' के मेकर्स का मानना है कि ये पूरी तरह से अनफेयर है कि उनकी फिल्म को 'गदर 2' से रिप्लेस किया जा रहा है, जबकि फिल्म बढ़िया कमा रही है. रिपोर्ट्स ये भी है कि करण जौहर पर्सनली प्लेक्स के हेड्स से इस बारे में बात करेंगे. कोशिश करेंगे कि इस समस्या का कुछ समाधान निकाला जाए और उनकी डायरेक्शन में बनी फिल्म को थिएटर्स में ज़्यादा ऑक्यूपेंसी मिले.

इधर ज़ी स्टूडियो का मानना है कि सनी देओल की 'गदर 2' ने अक्षय कुमार की OMG 2 को ऑलरेडी पछाड़ दिया है. उनका कहना है कि थिएटर्स में 'गदर 2' के शोज़ और ज़्यादा बढ़ाया जाए क्योंकि जिस तरह फिल्म का बज़ बना है, उससे वीकेंड पर बहुत ज़्यादा भीड़ उमड़ने वाली है. वहीं OMG 2 की बात करें तो इसे ऑलरेडी कम स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जा रहा है.

बाकी अब किस फिल्म को कौन सा शो टाइम मिलेगा ये 11 अगस्त को पता चलेगा. जब 'गदर 2' और OMG 2 रिलीज़ होंगी. 

वीडियो: गदर 2 के लिए सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा, अमीषा पटेल सबकी फीस पता चल गई है

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement