The Lallantop
Advertisement

'एनिमल में मेरा कैरेक्टर रोमांटिक था, विलन की तरह नहीं देखा' - बॉबी देओल

बॉबी देओल ने 'एनिमल' के लिए सिर्फ 15 दिनों की शूटिंग की थी. फिल्म की रिलीज़ के बाद उनके कैरेक्टर को बहुत प्यार मिल रहा है. बस जनता की इतनी ही शिकायत है कि उनका रोल और ज़्यादा होना चाहिए था.

Advertisement
bobby deol animal
बॉबी देओल ने पिछले इंटरव्यू में कहा था कि 'एनिमल' से उनके कैरेक्टर पर स्पिन-ऑफ फिल्म बननी चाहिए.
font-size
Small
Medium
Large
10 दिसंबर 2023
Updated: 10 दिसंबर 2023 13:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Animal की रिलीज़ को एक हफ्ते से ऊपर हो चुका है. Sandeep Reddy Vanga के दिमाग से निकले जानवरों को जनता खूब पसंद कर रही है. फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ से ऊपर का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है. इंडिया में ये 400 करोड़ से कुछ बिलांग दूर है. फिल्म की रिलीज़ के बाद एक्टर्स इंटरव्यू दे रहे हैं. बॉबी देओल फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में हर जगह दिख रहे हैं. ‘एनिमल’ में अपने कैरेक्टर से लेकर उसके कम स्क्रीन टाइम पर बात कर रहे हैं. हाल ही में ज़ूम एंटरटेनमेंट से हुई बातचीत में बॉबी ने बताया कि वो अपने कैरेक्टर को विलन की तरह नहीं देख रहे थे.  

बॉबी से पूछा गया कि आपने इससे पहले कभी इतना डार्क कैरेक्टर नहीं किया. फिल्म में उनका रोल सिर्फ 15 मिनट का था, फिर भी उसका पूरा फायदा उठाया. इस पर बॉबी कहते हैं,

मैंने फिल्म में खुद को विलन की तरह नहीं देखा था क्योंकि अबरार अपनी आंखों के सामने अपने दादा को खो देता है. वो अपने आप को जला लेते हैं. उस सदमे से अबरार की आवाज़ चली जाती है. वो कसम खाता है कि अपने दादा की मौत का बदला लेगा. वो परिवार वाला आदमी है. वो रोमांटिक है. उसकी तीन पत्नियां हैं. वो अपने परिवार के लिए किसी को भी मार डालेगा. वो किरदार निभाते समय मेरे दिमाग में ये बात थी. इसलिए जब आप उस कैरेक्टर को इस तरह देखते हैं तो उसके लिए महसूस करते हैं. 

बॉबी ने इसके बाद क्लाइमैक्स वाले फाइट सीक्वेंस पर बात की. वो बताते हैं कि रणबीर ने उनसे कहा कि समझ नहीं आ रहा कि इस सीन में किस किरदार के लिए बुरा महसूस किया जाए. इंस्टाग्राम रील से लेकर यूट्यूब शॉर्ट तक हर जगह बॉबी का विलन ट्रेंड कर रहा है. जनता उनके एंट्री सॉन्ग की कहानी जानना चाहती है. बस उन्हें एक ही बात से शिकायत है. ‘एनिमल’ में उनका रोल इतना कम क्यों था. इसे लेकर बॉबी ने PTI को बताया था,

रोल की लेंथ की बात नहीं है, ये उस तरह का कैरेक्टर है जिसमें काफी सब्स्टेंस है. काश मेरे और भी सीन होते लेकिन जब मैंने फिल्म साइन की तब मैं जानता था कि मेरा रोल इतना ही है. मैं भगवान का शुक्रगुज़ार हूं कि अपनी लाइफ के उस पॉइंट पर मुझे ऐसा किरदार करने का मौका मिला. मुझे पता था कि फिल्म में मेरा 15 दिन का ही काम है और मैं पूरी फिल्म में नहीं रहने वाला. मुझे यकीन था कि लोग मुझे नोटिस करेंगे लेकिन कभी नहीं सोचा था कि इतनी तारीफ और प्यार मिलेगा. ये बहुत कमाल का है.

बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा फिल्म के राइटर, एडिटर और डायरेक्टर हैं. फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के साथ रश्मिका मंदन्ना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सलोनी बत्रा और तृप्ति डिमरी जैसे एक्टर्स ने भी काम किया है.         
 

 

वीडियो: बॉबी देओल इंटरव्यू: अगली फिल्म कंगुवा, एनिमल 2, संदीप रेड्डी, शाहरुख, रणबीर कपूर पर बोले

thumbnail

Advertisement