The Lallantop
Advertisement

अक्षय कुमार को लोकसभा का टिकट? दिल्ली की इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Lok Sabha Elections 2024 इस बार अप्रैल और मई में होने हैं. उसके पहले ही राजनीतिक गलियारे में सुगबुगाहट बढ़ गई है.

Advertisement
Akshay Kumar
अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल अप्रैल में रिलीज़ होने वाली है.
font-size
Small
Medium
Large
2 मार्च 2024
Updated: 2 मार्च 2024 13:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Akshay Kumar की फिल्मों से ज़्यादा उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में रहती है. कभी उनको उनकी नागरिकता के लिए ट्रोल किया जाता है तो कभी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए. अक्सर ऐसी खबरें भी आती हैं कि अक्षय कुमार राजनीति में कदम भी रखने वाले हैं. एक बार फिर ऐसी ही खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार भारतीय जनता पार्टी यानी BJP के टिकट पर इलेक्शन लड़ सकते हैं.

लोकसभा इलेक्शन्स इस बार अप्रैल और मई में होने हैं. उसके पहले ही राजनीतिक गलियारे में सुगबुगाहट बढ़ गई है. अलग-अलग सीटों के लिए अलग-अलग दावेदारों के नाम सामने आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं कि अक्षय कुमार को बीजेपी की तरफ से टिकट दिया गया है. वो दिल्ली की चांदनी चौक सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. बताया जा रहा है कि भाजपा नेताओं और अक्षय कुमार के बीच चुनाव में लड़ने को लेकर बातचीत जारी है.

हालांकि, अभी तक इन खबरों पर ना तो अक्षय की तरफ से कोई बयान सामने आया है और ना ही भारतीय जनता पार्टी ने इसपर कोई भी टिप्पणी की है. इसलिए कुछ भी कहना बहुत जल्दबाज़ी होगी. अक्षय कुमार के बीजेपी संग रिश्ते अच्छे बताए जाते हैं. उनकी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की रिलीज़ के वक्त उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म का प्रचार किया था.

सोशल मीडिया पर इन खबरों को लेकर भी कई तरह के रिएक्शन्स आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार पहले ही कह चुके हैं कि वो राजनीति में नहीं उतरेंगे. कुछ यूज़र्स कह रहे हैं कि एक्टर्स को पॉलिटिक्स से दूर ही रहना चाहिए.

एक यूज़र ने लिखा,

''ये सच नहीं हो सकता. क्योंकि पॉलिटिक्स अक्षय कुमार के बस की बात नहीं. अगर उन्हें राजनीति से जुड़ना भी है तो आने वाले 5-10 साल बाद ही उन्हें पॉलिटिक्स में आना चाहिए.''

अक्षय के अलावा कंगना रनौत का नाम भी राजनीति से जोड़ा जा रहा है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कंगना रनौत भी इस साल लोकसभा का चुनाव लड़ सकती हैं. उन्हें भी बीजेपी की तरफ से टिकट दिया जा सकता है. उन्होंने अपने कई इंटरव्यूज़ में भी पॉलिटिक्स ज्वाइन करने पर हिंट दिया है. मगर उनकी तरफ से भी अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

ख़ैर, अक्षय कुमार के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस साल उनका शेड्यूल बहुत टाइटल है. साल 2024 के लिए अक्षय कुमार के लाइनअप को देखा जाए तो इस साल के अंत तक अक्षय करीब नौ फिल्में रिलीज़ कर सकते हैं. जिसमें शुरुआत होगी 'बड़े मियां छोटे मियां' से. इसके बाद 'सरफिरा', 'सिंघम अगेन', 'स्काई फोर्स', 'वेलकम टू द जंगल', 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकर नायर', 'खेल-खेल में' और 'हेरा-फेरी 3'. इसके अलावा भी अक्षय 'हाउसफुल 5' की शूटिंग में बिज़ी हैं. 

thumbnail

Advertisement