The Lallantop
Advertisement

4 साल आगे खिसकी रणबीर कपूर की 'रामायण'

रिपोर्ट में बताया गया है कि 'रामायण' के पोस्ट-प्रोडक्शन में 600 दिन यानी तकरीबन 2 साल का समय लगेगा. 2 साल शूटिंग और 2 साल पोस्ट-प्रोडक्शन में लगने का मतलब कि फिल्म की रिलीज़ खिसकेगी.

Advertisement
Ranbir kapoor
रणबीर कपूर की 'रामायण' भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे महंगी फिल्म बनने जा रही है
14 मई 2024 (Updated: 14 मई 2024, 19:01 IST)
Updated: 14 मई 2024 19:01 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'ड्यून' के प्रीक्वल सीरीज़ में काम करेंगी तबू, 4 साल बाद रिलीज़ होगी रणबीर कपूर की ‘रामायण', 'इश्क विश्क रीबाउंड' की रिलीज़ डेट हुई प्री-पोन. आज दिन-भर सिनेमा की दुनिया में क्या हलचल रही वो सब आपको यहां पता चल जाएगा. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की तमाम खबरें:

1) 'ड्यून' के प्रीक्वल सीरीज़ में काम करेंगी तबू

वेराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक हॉलीवुड की फिल्म 'ड्यून' की प्रीक्वल सीरीज़ 'ड्यून प्रोफेसी' में तबू को कास्ट कर लिया गया. ये वेब सीरीज़ 'ड्यून पार्ट 1' के 10 हज़ार साल पहले घटेगी. इस सीरीज़ में तबू फ्रैंसेस्का नाम का किरदार निभाएंगी. जो कि एक मजबूत रोल बताया जा रहा है.  

2) 'शॉन ऑफ द डेड' फेम डायरेक्टर की फिल्म में सिडनी

'यूफोरिया' फेम सिडनी स्वीनी 'बारबरेला' नाम की फिल्म में काम करने जा रही हैं. खबरें हैं कि इस फिल्म को 'शॉन ऑफ द डेड' और 'बेबी ड्राइवर' जैसी फिल्में बना चुके एड्गर राइट डायरेक्ट करेंगे. सिडनी पिछली बार 'एनिवन बट यू' नाम की रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म में दिखी थीं.

3) 4 साल बाद रिलीज़ होगी रणबीर कपूर की 'रामायण'

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में बताया गया कि रणबीर कपूर की 'रामायण' भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे महंगी फिल्म बनने जा रही है. क्योंकि इसे 100 मिलियन डॉलर्स यानी 835 करोड़ रुपए के बजट में बनाया जाएगा. और ये बजट सिर्फ फिल्म के पहले पार्ट के लिए है. इसी रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि 'रामायण' के पोस्ट-प्रोडक्शन में 600 दिन यानी तकरीबन 2 साल का समय लगेगा. 2 साल शूटिंग और 2 साल पोस्ट-प्रोडक्शन में लगने का मतलब कि फिल्म की रिलीज़ खिसकेगी. रिपोर्ट्स में की मानें, तो 'रामायण' अक्टूबर 2027 में रिलीज़ हो सकती है.

4) 'द रॉयल्स' से बाहर हुईं मल्लिका शेरावत

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक प्रीतिश नंदी की सीरीज़ 'द रॉयल्स' से मल्लिका शेरावत बाहर हो गई हैं. उन्होंने क्रिएटिव डिफरेंस का हवाला देते हुए इस शो से अलग होने का फैसला किया. उनकी जगह साक्षी तंवर को कास्ट कर लिया गया है. जो कि इस सीरीज़ में ईशान खट्टर की मां का रोल करेंगी.

5) 'इश्क विश्क रीबाउंड' की रिलीज़ डेट हुई प्री-पोन  

2003 में आई शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म 'इश्क विश्क' का रीबूट बन रहा है. इसे 'इश्क विश्क रीबाउंड' नाम से बुलाया जा रहा है. इस फिल्म में रोहित सराफ, पशमिना रौशन, जिबरान खान और नायला गरेवाल जैसे एक्टर्स नज़र आएंगे. इस फिल्म को निपुन धर्माधिकारी डायरेक्ट करेंगे. पहले ये फिल्म 28 जून को रिलीज़ होने वाली थी, अब ये फिल्म 21 जून को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

6) जैकी का 'भिड़ू' बोला, तो पुलिस उठा ले जाएगी

Jackie Shroff अपनी पर्सनैलिटी और पब्लिसिटी राइट्स के बचाव के लिए दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचे हैं. जैकी ने ऐसी पार्टियों के खिलाफ मुकदमा दायर किया जो अपने आर्थिक फायदे के लिए उनका नाम, फोटो और डायलॉग क्स इस्तेमाल करते हैं. इसमें जैकी का तकिया कलाम 'भिड़ू' भी शामिल है. 

वीडियो: रणबीर कपूर की Ramayan बनी भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे महंगी फिल्म, बजट बढ़कर पहुंचा 800 करोड़

thumbnail

Advertisement

Advertisement