The Lallantop
Advertisement

अक्षय-टाइगर की BMCM 1100 करोड़ कमाएगी?

Shahrukh Khan की Pathaan और Jawan के 1000 करोड़ कमाने के बाद से अब हर मेकर्स चाहता है कि उसकी फिल्म हज़ार करोड़ कमाए.

Advertisement
BMCM akshay kumar tiger shroff
'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय टाइगर के अपोज़िट सोनाक्षी और अलाया एफ होंगी.
font-size
Small
Medium
Large
4 अप्रैल 2024
Updated: 4 अप्रैल 2024 10:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Akshay Kumar, Tiger Shroff की Bade Miyan Chote Miyan, 10 अप्रैल को बड़े पर्दे पर उतरने वाली है. मूवी में Prithviraj Sukumaran भी हैं.  इसका प्रमोशन ज़ोरों से चल रहा है. मेकर्स को उम्मीद है कि ये इस साल की पहली 1000 करोड़ी फिल्म होगी. मेकर्स ने दावा किया है कि ये मूवी 1100 करोड़ रुपए से ज़्यादा का बिज़नेस करेगी.

सोशल मीडिया पर प्रोड्यूसर वाशु भगनानी और जैकी भगनानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वाशु, जैकी से कह रहे हैं -

''छोटे मियां चिंता मत कर, 1100 करोड़ कंफर्म है. 100 परसेंट.''

मेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन्स में हर जगह इस बात का दावा किया है कि ये फिल्म ऑडियंस को एक अलग तरह का एक्सपीरिएंस देगी. इसी वजह से इसकी कमाई इतनी ज़्यादा होने पर मेकर्स इतने श्योर हैं. पिछले साल आई Shahrukh Khan की Pathaan और Jawan के 1000 करोड़ कमाने के बाद से अब हर मेकर्स अपनी फिल्म को 1000 करोड़ के आंकड़ें के पार ले जाना चाहता है.

वाशु और जैकी के इस वीडियो पर दो तरह के रिएक्शन्स आ रहे हैं. कुछ लोग मेकर्स के कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि फिल्म इतनी कमाई नहीं कर सकेगी. हालांकि अक्षय और टाइगर पहली बार एक स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. साथ में नेगेटिव रोल में पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं. तो पिक्चर कमाई तो ठीक-ठाक कर ही सकती है. अली अब्बास ज़फर का डायरेक्शन है तो उनपर भरोसा भी किया जा सकता है.

बाकी अब फिल्म की कहानी कैसी है, उसे कैसे एक्ज़ीक्यूट किया गया है, रिलीज़ के बाद इसे वर्ड ऑफ माउथ कितना मिलता है, इस पर भी फिल्म की कमाई निर्भर करती है. 'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ ही पर्दे पर लंबे समय से टलती आ रही 'मैदान' भी रिलीज़ होगी. अजय देवगन स्टारर इस फिल्म का इंतज़ार भी लोगों को बहुत दिनों से था. अब देखना होगा जनता का झुकाव किस फिल्म की तरफ ज़्यादा होता है.

ख़ैर, 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म की बात करें तो इसे दुनिया के चार अलग-अलग देशों के 15 लोकेशंस पर शूट किया गया है. इस हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. जो कि इसे अक्षय के करियर की सबसे मंहगी फिल्म बनाती है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ जैसे एक्टर्स भी नज़र आएंगे.

वहीं 'मैदान' को अमित रविन्द्रनाथ शर्मा ने डायरेक्ट किया है. जिन्होंने इससे पहले ‘बधाई हो’ बनाई थी. ‘मैदान’ की कहानी 1952 से 1962 के बीच घटती है. जिसे भारतीय फुटबॉल का गोल्डन पीरियड कहा जाता था. फिल्म में अजय देवगन तब की भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 'मैदान' में अजय देवगन के अलावा प्रियमणि और गजराज राव भी दिखेंगे. 

thumbnail

Advertisement