The Lallantop
Advertisement

पता चल गया आर्यन खान की पहली वेब सीरीज़ कब रिलीज़ होगी!

Aryan Khan ने Stardom नाम की सीरीज़ लिखी और उसे डायरेक्ट भी कर रहे हैं. इस सीरीज़ में Bobby Deol और Ranveer Singh ने कैमियो किया है.

Advertisement
aryan khan stardom shahrukh khan
आर्यन ने खुद ही 'स्टारडम' लिखी और डायरेक्ट की है.
font-size
Small
Medium
Large
7 मई 2024
Updated: 7 मई 2024 13:50 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan अपनी पहली वेब सीरीज़ Stardom पर काम कर रहे हैं. मई या जून 2023 से इस सीरीज़ की शूटिंग शुरू हुई थी. ‘स्टारडम’ से Shah Rukh Khan का भी नाम जुड़ा था. खबर आई थी कि उन्होंने सीरीज़ में कैमियो करने का ऑफर दिया था. लेकिन आर्यन ने उन्हें मना कर दिया. उनका मानना है कि वो अपने पिता के नाम पर अपनी सीरीज़ नहीं बेचना चाहते. उनकी पहली सीरीज़ कब रिलीज़ होगी, इसे लेकर अपडेट आया है. मिड-डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 2024 के एंड में ‘स्टारडम’ को रिलीज़ किया जाएगा. फिलहाल शो के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग चल रही है.

रिपोर्ट में बताया गया:        

आर्यन पूरे अप्रैल शूटिंग कर रहे थे. पहले अंधेरी ईस्ट, फिर मढ़ आइलैंड और अब रॉयल पाम्स में शूटिंग चल रही है. हफ्ते के एंड तक गोरेगांव में शूटिंग चलेगी और उसके बाद दूसरी लोकेशन पर शूट शुरू होगा. शूटिंग के साथ-साथ आर्यन शो के एडिट पर भी काम कर रहे हैं. हालांकि शो को डिलीवर करने की कोई जल्दी नहीं है, लेकिन टीम चाहती है कि साल के अंत तक इसे रिलीज़ कर दिया जाए.      

छह एपिसोड्स में बंटी सीरीज़ ‘स्टारडम’ को आर्यन ने ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ फेम बिलाल सिद्दीकी के साथ मिलकर लिखा है. आर्यन सारे एपिसोड्स को डायरेक्ट खुद ही कर रहे हैं. वो सीरीज़ के शो रनर भी हैं. बेसिकली शो रनर वो होता है जो प्रोजेक्ट के साथ शुरुआत से लेकर अंत तक जुड़ा हो. उसे आइडिया आता है. वो खुद से या किसी और से उसे लिखवाता है. उसे डायरेक्ट करवाता है. उसके बाद जब तक एडिट होकर किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म तक ना पहुंच जाए, तब तक उसके साथ बना रहता है. बताया जा रहा है कि ‘स्टारडम’ फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया को काल्पनिक ढंग से दिखाएगी. रणवीर सिंह और करण जौहर ने भी सीरीज़ में कैमियो किया है. खबर आई थी कि दोनों ने एक बड़े स्केल का पार्टी सीक्वेंस शूट किया है. उनके अलावा बॉबी देओल ने सीरीज़ में अहम किरदार निभाया है. कुछ दीं पहले खबर आई थी कि मोना सिंह भी ‘स्टारडम’ का हिस्सा हैं. उन्होंने दिल्ली और मुंबई में शूटिंग भी की. 

‘स्टारडम’ की कहानी फिल्मी दुनिया पर केंद्रित है. कैसे एक लड़का आता है और इस दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश करता है. उस लड़के का रोल लक्ष्य लालवानी ने किया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी लिखा गया कि सीरीज़ की कहानी शाहरुख खान की जर्नी से प्रेरित है.        
 

वीडियो: आर्यन खान की पहली वेब सीरीज स्टारडम में शाहरुख़ खान और रणवीर सिंह कैमियो करेंगे

thumbnail

Advertisement

Advertisement