The Lallantop
Advertisement

PM मोदी के फिल्मों पर बयानबाज़ी वाले बयान पर अनुराग कश्यप का जवाब -"अब कोई फर्क नहीं पड़ेगा"

अनुराग ने कहा कि अब चीज़ें हाथ से निकल चुकी हैं, ये सब चार साल पहले करना चाहिए था.

Advertisement
anurag kashyap pm modi
अनुराग ने कहा कि चीज़ों को पहले कंट्रोल करना चाहिए था.
font-size
Small
Medium
Large
19 जनवरी 2023 (Updated: 19 जनवरी 2023, 18:51 IST)
Updated: 19 जनवरी 2023 18:51 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

17 जनवरी को BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक हुई थी. PM Modi ने अपनी पार्टी के लोगों से कहा कि वो फिल्मों पर गलत बयानबाज़ी करने से बचें. उन्होंने कहा कि हम सारे दिन काम करते हैं और कुछ लोग किसी फिल्म पर बयान दे देते हैं, उसके बाद सारे दिन मीडिया में वो ही चलता है. सलाह दी कि बेवजह के बयानों से बचना चाहिए. मोदी का इशारा फिल्मों को लेकर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड्स की ओर था. मोदी ने बात सही की लेकिन बहुत देर से की. ऐसा मानना है फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का. 

अनुराग की नई फिल्म Almost Pyaar with DJ Mohabbat आने वाली है. 19 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. लॉन्च इवेंट पर अनुराग से मोदी के बयान पर सवाल किया गया. उन्होंने कहा कि जो भी मोदी ने कहा, उससे कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला. आगे जोड़ा,

अगर आज से चार साल पहले उन्होंने ये कहा होता तब शायद कुछ फर्क पड़ता. मुझे नहीं लगता कि अब कुछ फर्क पड़ने वाला है. अपने लोगों को कंट्रोल करना चाहिए था. मुझे लगता है कि चीज़ें अब हाथ से निकल चुकी हैं. ऐसा नहीं है कि कोई अब किसी की सुनने वाला नहीं. जब आप खामोश रहकर पूर्वाग्रहों को बढ़ावा देते हैं, तब आप नफरत को भी बढ़ावा दे रहे होते हैं. ये नफरत अपने आप में इतनी प्रबल हो गई है कि ये उनकी ताकत बन गई है. ये भीड़ अब कंट्रोल से बाहर है. 

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर लगातार बॉयकॉट वाले ट्रेंड सोशल मीडिया पर चलते रहते हैं. हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ कलाकारों ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की थी. उसी मीटिंग में सुनील शेट्टी ने मसला उठाया था कि बिना बात हमारी फिल्मों को बॉयकॉट किया जा रहा है. नफरत फैलाई जा रही है. तब योगी ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए. साथ ही माना कि हमारे समाज के विकास में हिंदी फिल्मों का बहुत योगदान रहा है. शाहरुख खान की कमबैक फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है. हालांकि फिल्म आने से पहले ही उसे टारगेट किया जाने लगा. बॉयकॉट पठान के ट्रेंड चलने लगे. बावजूद ऐसी बातों के फिल्म के बज़ को कोई खास नुकसान नहीं हो रहा है.        

वीडियो: शाहरुख खान की 'पठान' कॉन्ट्रोवर्सी और बॉयकॉट की मांग पर टॉप थिएटर मालिक बोले- सब राजनीति है

thumbnail

Advertisement

Advertisement