The Lallantop
Advertisement

'एनिमल' के प्रोड्यूसर बोले, 'वांगा को समझाया कि परेशान न होइए, ट्रोलिंग से हमारी फिल्म को फायदा है'

Ranbir Kapoor स्टारर Animal के प्रोड्यूसर Bhushan Kumar ने कहा कि लोग जब भी उनकी फिल्म को ट्रोल करते हैं, नेटफ्लिक्स पर उसकी व्यूअरशिप बढ़ जाती है.

Advertisement
ranbir kapoor, animal, bhushan kumar, vanga,
भूषण कुमार बोले 'एनिमल' की जब-जब आलोचना होती है, फिल्म नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 में आ जाती है.
font-size
Small
Medium
Large
15 मई 2024 (Updated: 15 मई 2024, 21:11 IST)
Updated: 15 मई 2024 21:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पिछले दिनों Rajkummar Rao की फिल्म Srikant सिनेमाघरों में लगी. क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया के बावजूद फिल्म टिकट खिड़की पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. इस खबर के लिखे जाने तक 'श्रीकांत' ने देशभर से 15.12 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इस फिल्म को T-Series वाले Bhushan Kumar ने प्रोड्यूस किया है. 'श्रीकांत' के प्रमोशन के सिलसिले में भूषण इन दिनों कई इंटरव्यू दे रहे हैं. ऐसी ही एक बातचीत में उन्होंने Kartik Aaryan और Triptii Dimri के साथ फिल्म बनने की बात कंफर्म की. साथ ही उन्होंने Animal पर बात की. भूषण ने कहा कि फिल्म को लेकर जो भी जोक्स-मीम्स या कॉन्ट्रोवर्सी हुई, उससे उन्हें तो कुछ खास फर्क नहीं पड़ा. मगर डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga इन चीज़ों से बहुत प्रभावित होते थे. ऐसे में भूषण ने उन्हें ये सलाह दी कि उनकी फिल्म के खिलाफ जो भी बातें हो रही हैं, उससे फिल्म को फायदा पहुंच रहा है. इसलिए वांगा को इससे परेशान होने की ज़रूरत नहीं है.

कार्तिक आर्यन को लेकर टी-सीरीज़ ने 'आशिकी 3' अनाउंस की थी. फिर खबर आई कि कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी काम करेंगी. मगर ये फिल्म 'आशिकी 3' नहीं होगी. ज़ूम के साथ बातचीत में भूषण कुमार ने कहा,

“हम फिलहाल 'आशिकी' (3) नहीं बना रहे हैं. मगर एक दूसरी फिल्म पर काम कर रहे हैं, जो जुलाई से शुरू हो रही है. उसे अनुराग बासु डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म का नाम 'आशिकी' नहीं होगा. जब हमने 'आशिकी 3' बनाने की कोशिश की, तो वो वर्क आउट नहीं हो पा रहा था. इसलिए अब हम एक दूसरी रोमैंटिक फिल्म बना रहे हैं. कार्तिक और तृप्ति उसका हिस्सा होंगे.”

तृप्ति और कार्तिक 'भूल भुलैया 3' में भी साथ काम कर रहे हैं, जिसे भूषण कुमार ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. भूषण की पिछली फिल्म थी 'एनिमल', जिसने तृप्ति के करियर को तगड़ी माइलेज दी. इस इंटरव्यू में भूषण से पूछा गया कि 'एनिमल' को लेकर जो भी विवाद हुए, उससे उन्हें कैसे महसूस हुआ. इस पर भूषण कहते हैं,    

''फिल्म को लेकर कई सारी बातें हुईं. आज भी मैं देखता हूं कि लोग उसके बारे में बात कर रहे हैं. ये हमारे लिए अच्छा है. जैसे ही लोग उस बारे में बात करना शुरू करते हैं, या चुटकुले बनाते हैं, वो फिल्म नेटफ्लिक्स पर फिर से उठ जाती है. वो दोबारा टॉप 10 लिस्ट में नज़र आने लगती है."  

भूषण से पूछा गया कि 'एनिमल' को लेकर जो ट्रोलिंग हुई, मीम्स बने. क्या इसको लेकर वो ओके थे. इस पर भूषण ने कहा,

"जी बिल्कुल. हालांकि कभी-कभी मेरे डायरेक्टर इस चीज़ को लेकर ओके नहीं होते. वो सबको जवाब देते हैं. मैं उन्हें समझाता रहता हूं कि 'आप परेशान मत होइए. इस चीज़ से हमारी फिल्म को फायदा हो रहा है'." इतनी सबकुछ होने के बावजूद 'एनिमल' एक कल्ट फिल्म बन गई है. हमने दुनियाभर से 900 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया. इसलिए अगर लोग बात करना चाहते हैं, तो उन्हें करने दीजिए. इससे हमें कोई दिक्कत नहीं है."  

आने वाले दिनों में भूषण कुमार की प्रोडक्शन कंपनी 'एनिमल पार्क', प्रभास के साथ 'स्पिरिट' और अल्लू अर्जुन के साथ एक फिल्म बनाने वाली है. 
 

वीडियो: फिल्म रिव्यू- एनिमल

thumbnail

Advertisement

Advertisement