The Lallantop
Advertisement

कपिल शर्मा को किस वजह से ये धांसू एक्शन सीरीज़ छोड़नी पड़ी थी?

अनिल कपूर ने बताया कि पंकज त्रिपाठी और जयदीप अहलावत जैसे तगड़े एक्टर भी शो का हिस्सा बनने वाले थे.

Advertisement
anil kapoor interview 24 series kapil sharma
साल 2013 में आया '24' दो सीज़न तक चला था. फोटो - पोस्टर/इंस्टाग्राम
font-size
Small
Medium
Large
28 मई 2023 (Updated: 28 मई 2023, 18:03 IST)
Updated: 28 मई 2023 18:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साल 2013 में टीवी पर एक शो आया. 24 नाम का. अनिल कपूर यहां लीड में थे. ये शो इसी नाम से बने अमेरिकी शो पर पर आधारित था. कलर्स टीवी पर आने वाला 24 शो दो सीज़न तक चला. तब के दौर में ये बिल्कुल नया एक्सपेरिमेंट था. मेनस्ट्रीम सिनेमा का हीरो एक टीवी शो में. ऊपर से एक ऐसा टीवी शो जो चंद एपिसोड में ही खत्म होने वाला था. सालों तक खींचा नहीं जाने वाला था. हाल ही में अनिल कपूर ने 24 पर बात की. शो से जुड़ा अनसुना किस्सा बताया. कि कैसे कपिल शर्मा, पंकज त्रिपाठी और जयदीप अहलावत जैसे एक्टर्स शो का हिस्सा बनते-बनते रह गए. 

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए अनिल कपूर ने बताया कि शो का नाम सुनते ही वो नॉस्टैल्जिया में चले जाते हैं. उन्होंने शो के लिए चुने गए एक्टर्स पर बात की. आगे कहा,

हम इन एक्टर्स के नाम देख रहे थे. और मैं देखकर हैरान था कि उनमें से कई आज बहुत बेहतरीन काम कर रहे हैं. कपिल शर्मा का भी नाम शामिल था. वो 24 करना भी चाहते थे. लेकिन उस दौरान उनका शो (कॉमेडी नाइट्स विद कपिल) शुरू हो गया. मैंने जयदीप अहलावत और पंकज त्रिपाठी की भी फोटोज़ वहां देखी थी. रत्ना जी (रत्ना पाठक शाह) ने भी शो के लिए ऑडिशन दिया था. 

anil kapoor
शो से एक स्टिल में अनिल कपूर. फोटो - IMDB

अनिल कपूर ने आगे बताया कि जब उन लोगों ने ये शो शुरू किया था तब किसी को राइटर रूम या सीज़न के बारे में पता नहीं था. इंटरनेट क्रांति के बाद ही चीज़ें बदली हैं. उन्होंने कहा कि इंडिया के लिहाज़ से हम आगे चल रहे थे. रिलीज़ के वक्त 24 बड़ा हिट नहीं था. कुछ लोगों का मानना है कि तब ऑडियंस ऐसे शो के लिए तैयार नहीं थी. इंटरव्यू में भी यही सवाल पूछा गया. कि क्या 24 जैसा शो आज के समय में ज़्यादा पसंद किया जाता. इस पर अनिल कपूर ने जवाब दिया,

लोगों ने शो को अपनाया हो या नहीं, लेकिन उनके मन में उसे लेकर बहुत इज़्ज़त है. 24 ने फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सारे टेक्निशियन दिए हैं. आज उन सभी लोगों ने अपने लिए नाम बना लिया है. 

अनिल कपूर हाल ही में ‘द नाइट मैनेजर’ में नज़र आए थे. 24 की तरह ये भी विदेशी शो का अडैप्टेशन है. ‘द नाइट मैनेजर’ में अनिल कपूर के अलावा आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धुलिपाला और तिलोत्तमा शोम जैसे एक्टर्स ने भी काम किया था.      
      
 

वीडियो: इंटरव्यू में अनिल कपूर ने बॉलीवुड सेट पर हुए घातक एक्सीडेंट पर क्या बताया?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement