The Lallantop
Advertisement

नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर, सनी, यश के बाद हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री!

Ranbir Kapoor स्टारर फिल्म Ramayana में इस रोल के लिए Amitabh Bachchan को किया गया अप्रोच. अमिताभ ने दिलचस्पी दिखाई है.

Advertisement
Amitabh Bachchan, Ramayana, Ranbir Kapoor
रणबीर की रामायण में अमिताभ भी नजर आ सकते है.
12 फ़रवरी 2024 (Updated: 12 फ़रवरी 2024, 19:03 IST)
Updated: 12 फ़रवरी 2024 19:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Nitesh Tiwari की Ramayana की फुल पावर कास्टिंग चल रही है. मेकर्स अपनी फिल्म में देशभर की इंडस्ट्री से एक्टर्स ला रहे हैं. लेटेस्ट खबर ये है कि फिल्म में राजा दशरथ के रोल में Amitabh Bachchan नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'रामायण' में इस रोल के लिए अमिताभ को अप्रोच किया गया है.  

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘रामायण’ में राजा दशरथ के रोल के लिए अमिताभ बच्चन से बातचीत शुरू की गई. अमिताभ अभी स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं. हालांकि उन्होंने फिल्म में काम करने में दिलचस्पी दिखाई है. जिसे मेकर्स एक अच्छे संकेत के तौर पर देख रहे हैं. मगर उन्होंने अभी इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए हामी नहीं भरी है. इससे पहले रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' और ‘भूतनाथ रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं. 

'रामायण' की कास्ट बीते लंबे वक्त से चर्चा में है. फिल्म में प्रभु राम के रोल में रणबीर कपूर और माता सीता के कैरेक्टर में साई पल्लवी दिखेंगी. फिल्म में कैकयी का रोल लारा दत्ता करने वाली हैं. रावण के रोल में दिखेंगे यश. हनुमान बनेंगे सनी देओल. इसके अलावा विभीषण के रोल में विजय सेतुपति के दिखने की खबरें हैं. हालांकि ये सब सुनी-सुनाई खबरें हैं. मेकर्स ने अब तक फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

‘रामायण’ की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. मेकर्स ने रणबीर को डिक्शन और भाषा की ट्रेनिंग दिलवानी शुरू कर दी है. इसके अलावा फिल्म से जुड़े अन्य एक्टर्स को भी वर्कशॉप करवाया जा रहा है. रणबीर के लुक पर भी लगातार काम चल रहा है. 'रामायण' को नितेश तिवारी और रवि उद्यावर मिलकर डायरेक्ट करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए रणबीर कपूर तैयारी में जुट गए हैं. मार्च से लेकर जुलाई-अगस्त तक इस फिल्म की शूटिंग चलेगी. ‘रामायण’ को 2025 में दिवाली के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है.

thumbnail

Advertisement