The Lallantop
Advertisement

अल्लू अर्जुन-एटली की फिल्म में समांथा प्रभु

फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2024 में शुरू हो सकती है

Advertisement
allu arjun
फिल्म में लीड रोल के लिए समांथा से बात चल रही है
2 अप्रैल 2024
Updated: 2 अप्रैल 2024 19:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अर्जुन कपूर के साथ फिल्म बनाएंगे बोनी कपूर, 8 फिल्मों का सीक्वल करेंगे अजय देवगन, अल्लू अर्जुन और एटली की फिल्म में होंगी समांथा प्रभु. सिनेमा से जुड़ी ऐसी ही खबरें जानने के लिए आप एकदम सही जगह पहुंचे हैं. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट की दुनिया की तमाम खबरें:

# साई पल्लवी के साथ 'रामायण' की शूटिंग शुरू!

मिड डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, रणबीर कपूर और यश के बॉडी डबल फाइनल करने के बाद आज से नितेश तिवारी की 'रामायण' का शूट शुरू हो जाएगा. बॉडी डबल्स के साथ साई पल्लवी आज से शूट शुरू कर देंगी. 'रामायण' तीन हिस्सों में बनेगी. इसका पहला पार्ट 2025 में रिलीज़ किये जाने की तैयारी है.

# 'लव सेक्स और धोखा 2' का टीज़र आया

दिबाकर बैनर्जी की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' का टीज़र आ गया है. फिल्म में मौनी रॉय, स्वास्तिका मुखर्जी, तुषार कपूर, सोफी चौधरी, अनु मालिक और उर्फी जावेद नज़र आने वाले हैं. टीज़र से पता चल रहा है कि फिल्म में दो-तीन कहानियां एक साथ चलने वाली हैं. LSD 2 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# प्रियंका चोपड़ा ने अनाउंस की 'टाइगर' की रिलीज़ डेट

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने अगले प्रोजेक्ट 'टाइगर' की रिलीज़ डेट अनाउंस की. ये एक वाइल्डलाइफ फिल्म है. प्रियंका ने फिल्म की शेरनी 'अंबा' के लिए आवाज़ दी है. 'टाइगर', 22 अप्रैल को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी.

# बोनी कपूर की फिल्म में अर्जुन कपूर

बोनी कपूर की अगली फिल्म में अर्जुन कपूर काम करने वाले हैं. ये फिल्म 'नो एंट्री 2' नहीं है. बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए बोनी कपूर ने बताया, "मैं 'नो एंट्री 2' के अलावा भी अर्जुन के साथ एक फिल्म बना रहा हूं. ये एक अलग तरह की फिल्म होगी. जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेगी."

# अल्लू अर्जुन-एटली की फिल्म में समांथा

'जवान' के बाद एटली अल्लू अर्जुन के साथ अपनी अगली फिल्म बनाने जा रहे हैं. पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2024 में शुरू हो सकती है. रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि फिल्म में लीड रोल के लिए समांथा से बात चल रही है.

# 8 फिल्मों का सीक्वल करेंगे अजय देवगन

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, अजय देवगन अपनी 8 फिल्मों के सीक्वल में नज़र आएंगे. 'सिंघम अगेन', रेड 2', 'दे दे प्यार दे 2', 'सन ऑफ़ सरदार 2', 'दृश्यम 3', 'धमाल 4', 'गोलमाल 5' और 'शैतान 2'. रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि अजय जून से लंदन में 'दे दे प्यार दे 2' और 'सन ऑफ़ सरदार 2' की शूटिंग शुरू करेंगे.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement