The Lallantop
Advertisement

शाहरुख खान की इस बात को गलत बताकर अली ज़फर ने गलती कर दी!

Ali Zafar ने Shahrukh Khan के एक वीडियो को शेयर किया. साथ ही प्वॉइंट वाइस तरीके से शाहरुख से असहमति जताई है.

Advertisement
Shahrukh Khan
शाहरुख खान और अली फज़ल ने अपने-अपने हिसाब से अपनी-अपनी बातें रखीं.
font-size
Small
Medium
Large
3 अप्रैल 2024 (Updated: 3 अप्रैल 2024, 16:42 IST)
Updated: 3 अप्रैल 2024 16:42 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ali Zafar. पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर हैं. बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. मगर इन दिनों अपने एक पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं. इस पोस्ट में अली ने Shahrukh Khan का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें शाहरुख के विचारों से असहमति जताई है. बस इसी बात पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. क्या है पूरा मामला आइए बताते हैं.

दरअसल, शाहरुख खान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख बता रहे हैं कि उनके लिए सफलता के क्या मायने हैं. शाहरुख इस वीडियो में कहते हैं कि सफलता तभी मिलती है जब कोई बिना आराम किए कड़ी मेहनत करता है. आराम से और केयरलेस रहकर काम करने वालों को कभी सफलता नहीं मिलती. कड़ी मेहनत, रातभर जागकर बिना किसी बहाने के काम करके ही आप सफलता को पा सकते हैं.

अली ज़फर ने शाहरुख के इसी वीडियो को शेयर किया. साथ ही प्वॉइंट वाइस तरीके से शाहरुख से असहमति जताई है. इंस्टा पर शेयर किए हुए इस वीडियो में अली ने लिखा,

''मैं शाहरुख खान की बहुत इज़्जत करता हूं मगर उनकी इन बातों से सहमत नहीं हूं. पहली वजह ये है कि सफलता के मायने सभी के लिए एक नहीं होते. हर किसी के लिए ये अलग-अलग होते हैं. किसी-किसी के लिए परिवार के साथ रहना और दोस्तों के बीच वक्त बितना ही सबसे बड़ी सफलता है.

दूसरा ये कि पर्सनली मेरे लिए मैं तभी सफल हूं जब मैं अपने परिवार के साथ बिना किसी टेंशन के फ्री माइंड से समय बिताऊं. किसी मार्केट प्रेशर के ज़िंदगी जिऊं. मगर ये सिर्फ मेरे लिए है. हो सकता है किसी दूसरे व्यक्ति के लिए सफलता के ये मायने दूसरे हों.

अली ने कहा कहा कि आज कल के बच्चों पर भी कैपेटेलिज़्म का असर दिख रहा है. उन्हें भी यही सिखाया जा रहा है कि सफलता सिर्फ मटीरियलिस्टिक होती है. जिसकी वजह से लोग समृद्ध होने के बाद भी खुश नहीं हैं. आपकी सफलता पर उस वक्त भी सवाल उठेगा जब आप बहुत अमीर होंगे लेकिन आपके रिश्ते ठीक नहीं होंगे.

अली की इसी बात पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. कुछ लोग शाहरुख के विचार से वास्ता रखते हैं. एक यूज़र ने शाहरुख का सपोर्ट करते लिखा,

नो पेन, नो गेन, सफलता के लिए दर्द ज़रूरी है. शाहरुख पूरी दुनिया में सबसे सफल इंसान है.

एक ने लिखा,

मैं पूरी तरह से शाहरुख खान से सहमत हूं.

एक ने कहा,

शाहरुख तो हमेशा सही ही होते हैं.

कुछ लोगों ने शाहरुख और अली दोनों की बातों से सहमति जताई. कहा,

अली ज़फर और शाहरुख दोनों ही अपनी जगहों पर सही हैं.

एक ने कहा,

दोनों ही स्टार्स का अपना-अपना नज़रिया है. मगर हमें बस इतना पता है कि अगर आपको सफलता पानी है तो अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकलना ही पड़ेगा. जैसे शाहरुख ने खुद को कंफर्ट ज़ोन से निकाला.

एक ने लिखा,

शाहरुख खान 100 प्रतिशत सही हैं. क्योंकि इसी राह पर चलकर वो SRK बने हैं.

कुल जमा बात ये है कि शाहरुख खान और अली ज़फर ने अपने-अपने हिसाब से अपनी-अपनी बातें रखीं. अपनी बातें कहने का उन्हें पूरा अधिकार भी है. किसी के विचारों पर उन्हें ट्रोल करना गलत बात है. बाकी आपका इस बारे में क्या सोचना है हमें कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताएं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख 'किंग' में दिखाई देंगे. जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान होंगी. इसमें शाहरुख खान का कैमियो से थोड़ा ज़्यादा रोल होगा. इस फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे. मई के महीने से ये मूवी फ्लोर पर आ सकती है. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement