The Lallantop
Advertisement

''जिस तरह सलमान खान गन फायर करते हैं, वैसे कोई नहीं कर सकता" - अली अब्बास ज़फर

Ali Abbas Zafar ने फिल्मों में दिखाई देने वाले मशीन गन ट्रेंड पर बात की. जिसकी शुरुआत Salman Khan की फिल्म Tiger Zinda Hai से हुई थी.

Advertisement
Ali Abbas Zafar, salman Khan, Tiger Zinda Hai,
'टाइगर ज़िंदा है' के अलावा अली अब्बास ज़फर ने सलमान खान की 'सुल्तान' और 'भारत' को भी डायरेक्ट किया है.
31 मार्च 2024 (Updated: 31 मार्च 2024, 17:53 IST)
Updated: 31 मार्च 2024 17:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

डायरेक्टर Ali Abbas Zafar इन दिनों Akshay Kumar और Tiger Shroff की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan के प्रमोशन में जुटे हैं. अली अब्बास ज़फर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. जिनमें से एक है Salman Khan के साथ Tiger Zinda Hai. इस फिल्म के क्लाइमैक्स में सलमान खान मशीन गन चलाते दिखते हैं. 'टाइगर जिंदा है' के बाद Kaithi, Vikram, KGF 2, Pathaan और Bholaa में भी एक्टर्स मशीन गन चलाते नज़र आए हैं. फिल्मों में मशीन गन के इसी ट्रेंड पर अली अब्बास ज़फर ने बात की. उनका कहना है कि सलमान खान जैसे मशीन गन कोई नहीं चला सकता.

बीते कुछ वक्त में कई फिल्मों में ऐसे सीन्स देखने को मिले, जहां पर एक्टर पूरे स्वैग के साथ मशीन गन या फिर कोई भी बड़ी बंदूक चलाते दिखा. ऐसे सीन्स को दर्शकों ने भी काफी पसंद भी किया. फिर चाहे ‘केजीफएफ’ हो या कमल हासन की 'विक्रम', 'पठान' हो या रणबीर कपूर की ‘एनिमल’.  ऐसा कहा गया कि हिंदी सिनेमा में इस ट्रेंड को अली ने ही शुरू किया. इस बारे में  बॉलीवुड हंगामा ने अली अब्बास ज़फर से बात की. उन्होंने कहा- 

"कई लोगों ने ये बात कही है. मुझे लगता है कि जब ऐसा कुछ सलमान खान करते हैं, तो वो अलग होता है.सलमान खान सिर्फ एक हैं और मशीन गन वाला सीन भी सिर्फ एक है, जो 'टाइगर जिंदा है' का है. आप बंदूक तो किसी भी एक्टर को दे सकते हैं, लेकिन जिस तरह से सलमान खान गन फायर करते हैं, वैसा कोई नहीं कर सकता है."

'टाइगर ज़िंदा है' के अलावा अली ने सलमान खान की 'सुल्तान' और 'भारत' को भी डायरेक्ट किया है. सलमान खान ने 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. सलमान के इस रिएक्शन पर अली ने कहा-

"सलमान बहुत प्यारे हैं. सलमान ये भी जानते हैं कि जिस तरह की फिल्में मैं बनाता हूं वो साफ सुथरी होती हैं, फैमिली के लिए होती हैं. सलमान सर की फिल्में भी वैसी ही होती हैं. ऐसे में वो जानते हैं कि 'बड़े मियां छोटे मियां'भी हर तरह की ऑडियंस के लिए है. चाहें फिर वो बच्चे हो, महिलाएं हो, बूढ़े-बुजुर्ग हों या कोई और. वो ये भी जानते हैं कि फिल्म में कई सीटी मार मूमेंट्स भी होंगे."

सलमान ने 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था- 

" 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए बेस्ट ऑफ लक अक्की और टाइगर . ये बहुत बड़ी हिट होगी. ट्रेलर अच्छा लगा और अली, तुम्हें इससे ‘टाइगर’ और ‘सुल्तान’ का रिकॉर्ड  तोड़ना है. उम्मीद है कि हिंदुस्तान  को आप और आपको हिंदुस्तान ईदी देंगे."

'बड़े मियां छोटे मियां' का बजट करीब 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ जैसे एक्टर्स भी नज़र आएंगे.
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: Akshay Kumar की BMCM का ट्रेलर देख लोगों ने फिल्म को कॉपी कह दिया!

thumbnail

Advertisement

Advertisement