The Lallantop
Advertisement

"सलमान की शख्सियत इतनी बड़ी है कि लोग एक्टिंग पर बात नहीं करते" - अली अब्बास ज़फर

Salman Khan ने Bade Miyan Chote Miyan का ट्रेलर देखने के बाद तारीफ करते हुए ट्वीट किया था. Ali Abbas Zafar ने उसके पीछे की कहानी भी बताई.

Advertisement
ali abbas zafar salman khan
अली और सलमान ने 'टाइगर ज़िंदा है' और 'सुल्तान' पर साथ काम किया था.
font-size
Small
Medium
Large
2 अप्रैल 2024 (Updated: 2 अप्रैल 2024, 19:43 IST)
Updated: 2 अप्रैल 2024 19:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Akshay Kumar और Tiger Shroff की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan 10 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होने वाली है. इसे Ali Abbas Zafar ने बनाया है. अली इससे पहले Tiger Zinda Hai और Sultan जैसी बड़ी फिल्में बना चुके हैं. Salman Khan और उनके कोलैबोरेशन को लोगों ने पसंद किया. फिलहाल अली अपनी आने वाली फिल्म BMCM के प्रमोशन के सिलसिले में मीडिया से बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में सलमान पर खुलकर बात की. अली ने कहा:     

सलमान खान मेरे भाई की तरह हैं. वो और कटरीना मेरे करीबी हैं. मैं हमेशा कहता हूं कि एक फिल्ममेकर के नाते मैं जो कुछ भी हासिल किया है, उस कामयाबी में उन दोनों का बहुत बड़ा योगदान है. मुझे लगता है कि सलमान बहुत अच्छे एक्टर हैं. उनका पर्सोना इतना बड़ा है कि लोग उनके बारे में एक एक्टर के नज़रिए से बात नहीं करते. सलमान खूबसूरत इंसान हैं, उनका लोगों से कमाल का कनेक्शन है. 

बीती 26 मार्च को ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर आया था. सलमान ने भी अपने सोशल मीडिया पर उसे शेयर किया था. साथ में अक्षय, टाइगर और अली को टैग करते हुए लिखा: 

'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए बेस्ट ऑफ लक अक्की और टाइगर . ये बहुत बड़ी हिट होगी. ट्रेलर अच्छा लगा और अली, तुम्हें इससे ‘टाइगर’ और ‘सुल्तान’ का रिकॉर्ड  तोड़ना है. उम्मीद है कि हिंदुस्तान  को आप और आपको हिंदुस्तान ईदी देंगे.   

अली ने सलमान के ट्वीट के पीछे की कहानी भी बताई. उन्होंने कहा:

जब उन्होंने ट्वीट किया तो मैं हैरान था क्योंकि उन्होंने ट्रेलर देखने के बाद मुझे फोन किया था. उन्होंने कहा, ‘तुम्हारा ट्रेलर अच्छा है. अब मुझे क्या करना चाहिए?’ मैने कहा, ‘क्या? आपको जो सही लगे, वो कीजिए. तो उन्होंने कहा, ‘क्या मुझे ट्वीट करना चाहिए?’ मैंने कहा, ‘प्लीज ट्वीट कर दीजिए’. और फिर जो उन्होंने लिखा, वो बहुत प्यारा था. वो उनकी उदारता है. एक ऐसी इंडस्ट्री जो हमेशा कॉम्पीटिशन पर ध्यान देती है, ऐसे में सलमान खान जैसा आदमी आपके काम को प्रमोट करता है. ये जानते हुए कि ईद को उनसे ही जोड़ा जाता है. ये बहुत कमाल का था. 

बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे. BMCM ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है और ये सीधे रूप से अजय देवगन की ‘मैदान’ से भिड़ेगी. दोनों फिल्मों में से कौन बाज़ी मारता है, इसका जवाब रिलीज़ के बाद ही साफ होगा. 
    
 

वीडियो: सलमान की फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि नए सलमान खान देखने को मिलने वाले हैं

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement