The Lallantop
Advertisement

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' में अक्षय कुमार का कैमियो होगा!

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मेकर्स का मानना है कि अक्षय की कुछ देर की मौजूदगी ही उस सीन में चार चांद लगा देगी.

Advertisement
akshay kumar
'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
pic
गरिमा बुधानी
10 जुलाई 2024 (Published: 18:03 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'अल्फा' के सेट से आलिया भट्ट की फोटो वायरल,  भुवन बाम का डीपफेक वीडियो वायरल, मध्यप्रदेश में शूट होगा 'भूल भुलैया 3'  का क्लाइमैक्स. सिनेमा की दुनिया से जुड़ी ऐसी ही तमाम ख़बरों के नीचे स्क्रॉल करें:

# 'अल्फा' के सेट से आलिया भट्ट की फोटो वायरल  

कुछ ही दिन पहले आलिया भट्ट और शरवरी वाघ वाली स्पाय फिल्म 'अल्फा' का टाइटल अनाउंस हुआ. अब फिल्म के सेट से आलिया भट्ट की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि ये फिल्म से उनका लुक नहीं है. फिल्म में आलिया सुपर एजेंट का किरदार निभा रही हैं. 'अल्फा' को शिव रवैल डायरेक्ट कर रहे हैं.

# भुवन बाम का डीपफेक वीडियो वायरल

कंटेंट क्रिएटर और एक्टर भुवन बाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो सट्टेबाज़ की तरह टेनिस में इंवेस्ट करने को कह रहे हैं. भुवन का ये वीडियो फेक है. इसे डीप फेक की मदद से बनाया गया है.  भुवन ने पुलिस में इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा, ''मैं अपने सभी फैन्स और फॉलोवर्स को इस डीपफेक वीडियो के प्रति सचेत करना चाहता हूं. जो लगातार सोशल मीडिया पर फैल रहा है. ये वीडियो बिल्कुल फेक और मिसलीडिंग है."

# मध्यप्रदेश में शूट होगा 'भूल भुलैया 3'  का क्लाइमैक्स

मिड डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, 'भूल भुलैया 3' का क्लाइमैक्स मध्य प्रदेश के ओरछा में शूट होगा. टीम ने फाइनल शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. जल्द ही कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन साथ में क्लाइमैक्स शूट करेंगे. 'भूल भुलैया 3' को अनीस बज़्मी डायरेक्ट कर रहे हैं.

# अक्षय कुमार की 'सरफिरा' की एडवांस बुकिंग खुली

अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग खुल चुकी है. फिल्म को सुधा कोंगड़ा ने डायरेक्ट किया है. ये अक्षय कुमार और सुधा कोंगड़ा की साथ में पहली फिल्म है. 'सरफिरा' में परेश रावल, राधिका मदान और परेश रावल भी अहम भूमिकाओं में हैं.

# जाह्नवी कपूर की फिल्म 'उलझ' का पहला पोस्टर आया

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'उलझ' का पहला पोस्टर आ गया है. फिल्म में गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं. ये एक स्पाय- थ्रिलर फिल्म है जिसे सुधांशु सरिया ने डायरेक्ट किया है. 'उलझ' 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# 'स्त्री 2' में अक्षय कुमार का कैमियो होगा!

हिन्दुस्तान टाइम्स में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' में अक्षय कुमार का कैमियो होगा. हालांकि मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई कंफर्मेशन नहीं दिया गया है. फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. 'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

वीडियो: अक्षय अपनी फिल्म चलाने के लिए '12th फेल' वाला जुगाड़ करने वाले हैं!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement