The Lallantop
Advertisement

अजय देवगन अपनी इन 8 फिल्मों का सीक्वल बनाने जा रहे हैं!

Ajay Devgn की आने वाली फिल्मों की लिस्ट में Singham Again, Raid 2, Drishyam 3 और Son of Sardaar 2 जैसे नाम शामिल हैं.

Advertisement
ajay devgn upcoming movies
इन आठ में से दो फिल्में 2024 में ही रिलीज़ होने वाली हैं.
font-size
Small
Medium
Large
2 अप्रैल 2024
Updated: 2 अप्रैल 2024 17:16 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ajay Devgn की फिल्म Maidaan 10 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म की रिलीज़ डेट पिछले चार-पांच सालों से खिसकती आ रही थी. उसके बाद फाइनली अब रिलीज़ होने जा रही है. 02 अप्रैल को अजय देवगन का जन्मदिन भी होता है. इस मौके पर उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर बाहर आई है. बताया जा रहा है कि अजय अपनी आठ फिल्मों के सीक्वल बनाने वाले हैं. इनमें Singham Again, Raid 2, Drishyam 3 से लेकर Son of Sardaar 2 और Dhamaal 4 जैसे नाम शामिल हैं. 

अजय फिलहाल दो फिल्मों पर एक साथ काम कर रहे हैं. पहली रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ है और दूसरा नाम राजकुमार गुप्ता की ‘रेड 2’ का है. दोनों फिल्में 2024 में ही रिलीज़ होने वाली हैं. ‘सिंघम अगेन’ 15 अगस्त वाले हफ्ते में आएगी. वहीं ‘रेड 2’ को सितंबर में रिलीज़ करने का प्लान है. इन दोनों फिल्मों से फारिग होने के बाद अजय ‘दे दे प्यार दे 2’ और ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे. पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक:

मई के अंत तक अजय देवगन ‘सिंघम अगेन’ और ‘रेड 2’ की शूटिंग पूरी कर लेंगे, क्योंकि ये दोनों फिल्में 2024 में ही आएंगी. उसके बाद वो जून में ‘दे दे प्यार दे 2’ शूट करने के लिए लंदन जाएंगे. इस फिल्म के बाद वो ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे. 

अजय ‘दे दे प्यार दे 2’ और ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग साथ में करने वाले हैं. ‘दे दे प्यार दे 2’ का पहला शेड्यूल 15 दिनों का होगा. उसके बाद वो ‘सन ऑफ सरदार’ पर बढ़ेंगे. ‘दे दे प्यार..’ को अंशुल शर्मा बनाने वाले हैं. बाकी ‘सन ऑफ सरदार 2’ के डायरेक्टर का नाम भी बाहर नहीं आया है. बताया जा रहा है कि पंजाबी कॉमेडी फिल्मों के एक बड़े डायरेक्टर को लाया गया है. अजय की ये चार फिल्में कंफर्म हो चुकी हैं. उसके अलावा तीन फिल्मों पर काम चल रहा है. इस लिस्ट में ‘धमाल 4’, ‘गोलमाल 5’ और ‘दृश्यम 3’ जैसे नाम शामिल हैं. सोर्स ने बताया कि ‘शैतान 2’ भी बन सकती है. अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म ‘शैतान’ ने 150 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस किया. उसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि मेकर्स ‘शैतान’ का सीक्वल भी बना सकते हैं. इसे मिलाकर आठ फिल्में हो जाती हैं. 

बाकी ‘मैदान’ के अलावा अजय के कंफर्म हुए प्रोजेक्ट में ‘सिंघम अगेन’, ‘रेड 2’ और ‘औरों में कहां दम था’ हैं. ‘औरों में कहां दम था’ को नीरज पांडे बना रहे हैं. यहां अजय देवगन के साथ लीड रोल में तबू भी हैं.            
         
 

वीडियो: अजय देवगन की 'मैदान' के मेकर्स का बड़ा दांव, रिलीज से पहले ही दिखा दी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement