The Lallantop
Advertisement

जो फिल्म सलमान करने वाले थे, आमिर खान ने वो रणबीर कपूर को ऑफर कर दी!

ये फील गुड फिल्म है, जिसे सलमान ने डेट्स की वजह से छोड़ा. अब वो रणबीर कपूर के खाते में जा सकती है.

Advertisement
salman khan, aamir khan, ranbir kapoor, campeones,
ईद के मौके पर सलमान और आमिर. दूसरी तरफ एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान रणबीर कपूर.
font-size
Small
Medium
Large
29 मई 2023 (Updated: 29 मई 2023, 17:15 IST)
Updated: 29 मई 2023 17:15 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

खबरें थीं कि Aamir Khan और Salman Khan एक फिल्म पर साथ काम करने जा रहे हैं. बतौर प्रोड्यूसर-एक्टर. Laal Singh Chaddha के बाद आमिर स्पैनिश फिल्म Campeones के हिंदी रीमेक में काम करने वाले थे. मगर उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया. फिर उन्होंने इस फिल्म के लिए सलमान को अप्रोच किया. बात अनाउंसमेंट तक पहुंच गई थी. मगर डेट्स वगैरह के चक्कर में सलमान को इस फिल्म से अलग होना पड़ा. अब खबर आ रही है कि आमिर ने ये फिल्म Ranbir Kapoor को ऑफर की है.  

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से छपी रिपोर्ट में बताया कि सलमान 'कैंपियोनेस' के रीमेक में काम करना चाहते थे. सबकुछ सेट था. एक आखिरी नैरेशन होना था. फिर जून से फिल्म की शूटिंग चालू होनी थी. आमिर खुद फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले थे. मगर सलमान ने 'टाइगर 3' के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है. बताया जा रहा है कि जनवरी 2024 से वो Tiger Vs Pathaan की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस बीच करण जौहर के प्रोडक्शन की भी एक फिल्म है. ऐसे में सलमान को लगा कि ये फिल्म उनके दूसरे प्रोजेक्ट्स के साथ टकराएगी. इसलिए उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अलग होने का फैसला कर लिया.

इसी रिपोर्ट में बताया गया कि अब इस फिल्म के लिए आमिर ने रणबीर कपूर से बात की है. रणबीर इंट्रेस्टिंग फिल्मों में काम कर रहे हैं. बड़े ध्यान से अलग-अलग तरह की स्क्रिप्टों का चुनाव कर रहे हैं. प्लस उन्होंने अपने करियर में अब तक स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म में काम नहीं किया है. ऐसे में रणबीर इस फिल्म में नए अवतार में दर्शकों को दिखाई दे सकते हैं. ये सब सोचकर आमिर ने उन्हें अप्रोच किया है. रणबीर ने फिल्म की कहानी सुनी. वो प्रभावित हैं. इस फिल्म में काम करने को इच्छुक भी हैं. अगर सबकुछ सही रहा, तो रणबीर 'कैंपियोनेस' के हिंदी रीमेक 'चैपियंस' में काम कर सकते हैं.

'कैंपियोनेस' की कहानी एक अक्खड़ आदमी की है. जो जेल की सज़ा से बचने के लिए कुछ डिसेबल लोगों को बास्केटबॉल की ट्रेनिंग देता है. उसकी कोचिंग में वो टीम 15 सालों में 12 बार चैंपियन बनती है. जो भी इसके रीमेक में लीड रोल करेगा, वो इसी कोच का रोल करेगा. इस फिल्म को RS प्रसन्ना डायरेक्ट करने वाले हैं. जिन्होंने इससे पहले 'शुभ मंगल सावधान' जैसी सधी हुई फिल्म बनाई थी. इसे आमिर अपनी प्रोडक्शन कंपनी AKP के तहत प्रोड्यूस करेंगे. अगर सबकुछ सही दिशा में आगे बढ़ा, तो इसे 2024 में रिलीज़ किया जा सकता है. 

वीडियो: अगर किसी का भाई किसी की जान को प्रॉफिट हुआ, तो सलमान खान की फीस कैसे कम रह गई?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement