The Lallantop
Advertisement

आदित्य नारायण ने कॉन्सर्ट के दौरान क्यों फेंका था फैन का मोबाइल फोन, इवेंट मैनेजर ने बताया

Aditya Narayan ने भिलाई के कॉलेज के इवेंट में फैन का फोन फेंक दिया था. इवेंट मैनेजर ने बताया, "उस फैन ने कई बार स्टेज पर आदित्य का पैर खींचा और मोबाइल से मारा."

Advertisement
Aditya Narayan, Aditya Narayan Viral video
आदित्य के वायरल वीडियो का स्क्रीनग्रैब.
13 फ़रवरी 2024
Updated: 13 फ़रवरी 2024 19:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इन दिनों Aditya Narayan का एक वीडियो वायरल है. इसमें वो एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे हैं. इस दौरान वो एक फैन को माइक से मारते हैं. और फिर उसका फोन छीनकर दूर भीड़ में फेंक देते हैं. इस वीडियो के वायरल होने पर आदित्य नारायण को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. कोई उन्हें Udit Narayan का बिगड़ैल बेटा कह रहा है, तो कोई इसे सेलेब्रिटी होने का फायदा उठाना करार दे रहा है. अब इस पूरे मामले पर उस कॉन्सर्ट को ऑर्गनाइज़ करवाने वाले इवेंट मैनेजर ने बात की है. इवेंट मैनेजर ने बताया कि वो लड़का आदित्य के साथ करीब 200 सेल्फी ले चुका था. फिर भी लगातार परेशान कर रहा था. जबकि वो उस कॉलेज का स्टूडेंट भी नहीं था.

टाइम्स नाव ने आदित्य नारायण वाले कॉन्सर्ट के इवेंट मैनेजर से बात की. मैनेजर ने उस घटना के बारे में बात करते हुए कहा,

“ वो लड़का कॉलेज का स्टूडेंट भी नहीं था. वो ज़रूर कोई कॉलेज के बाहर का होगा. वो बार-बार आदित्य के पैर को खींच रहा था. बहुत ज़्यादा परेशान कर रहा था वो. उसने आदित्य के पैर में कई बार अपना फोन भी मारा. इन सब वजहों से आदित्य को गुस्सा आ गया. उस लड़के ने आदित्य के साथ करीब 200 सेल्फी ली होंगी. उस घटना के अलावा पूरा इवेंट बहुत अच्छा हुआ. इतने सब के बाद भी इवेंट करीब 2 घंटे चला था. अगर वो स्टूडेंट सही होता, तो आगे आता और कम से कम स्कूल/कॉलेज मैनेजमेंट से अपनी बात कहता.”


मैनेजर ने इस बातचीत में आगे जोड़ा,

“दर्शन रावल ने भी इन्हीं वजहों से कॉलेज इवेंट बंद कर दिए. क्योंकि ऐसा अक्सर होता रहता है. लोगों को ऐसी घटनाओं के पीछे का सच नहीं पता होता है. उन्हें सिर्फ स्टोरी का एक पहलू दिखता है. वो लड़का बार-बार आदित्य के पैर में मार रहा था. पैर खींच रहा था. अगर आदित्य गिर जाता तो? अगर वो लड़का सही होता तो वो कॉलेज अथॉरिटीज से बात करता. मैं इस कॉलेज से लंबे वक्त से जुड़ा हूं. मुझे कोई शिकायत नहीं आई. बल्कि उन्होंने कहा कि ये अभी तक का बेस्ट इवेंट था.”


 

जिस कॉन्सर्ट में ये सब हुआ, वो भिलाई के रूंगटा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में हुआ था. इस घटना से आदित्य नारायण का फोन फेंकने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भयंकर वायरल है. इस वीडियो में दिखता है कि आदित्य 'डॉन' फिल्म का गाना 'आज की रात' गा रहे थे. गाना गाते हुए वो अचानक से रुकते हैं. एक फैन के पास जाकर उसके हाथ पर माइक मारते हैं. और फिर उसका फोन छीनकर फेंक देते हैं. इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर इस कॉन्सर्ट के कई वीडियोज़ हैं, जिनमें आदित्य स्टूडेंट्स और फैन्स के साथ सेल्फी खिंचाते नज़र आ रहे हैं.

आदित्य, दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं. उन्होंने अपना करियर चाइल्ड एक्टर के तौर पर शुरू किया था. उन्होंने ‘रंगीला’, ‘जब प्यार किसी से होता है’ और ‘परदेस’ जैसी फिल्मों में काम किया. 2010 में उन्होंने बतौर लीड एक्टर ‘शापित’ नाम से फिल्म से अपना डेब्यू किया. पिक्चर नहीं चली. इसके बाद से आदित्य सिंगिंग और रियलिटी शो होस्ट के तौर पर काम करते हैं. उन्होंने पिछले साल आई फिल्म ‘गदर 2’ में ‘मैं निकला गड्डी लेकर’ गाया था. बतौर होस्ट उनका पिछला शो था ‘सा रे गा मा पा 2023’. 
 

thumbnail

Advertisement