The Lallantop
Advertisement

आमिर खान ने अक्षय की 'रक्षाबंधन' को पटखनी देने की पुष्ट प्लानिंग कर डाली

आमिर खान ने मल्टीप्लेक्स चेन PVR के साथ एक करार किया है, जिससे अक्षय की 'रक्षाबंधन' को नुकसान पहुंचेगा.

Advertisement
laal-singh-chaddha-rakshabandhan
फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के एक सीन में आमिर खान. दूसरी तरफ 'रक्षाबंधन' फिल्म का पोस्टर.
font-size
Small
Medium
Large
25 जुलाई 2022 (Updated: 26 जुलाई 2022, 13:13 IST)
Updated: 26 जुलाई 2022 13:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

देश-दुनिया की तमाम फिल्मी खबरों का वन स्टॉप डेस्टिनेशन. द सिनेमा शो. आइए आज की खबरों पर बात करें-

1) सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' की रिलीज़ डेट आई

सूरज बड़जात्या की नई फिल्म 'ऊंचाई' की रिलीज़ डेट आ गई है. अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, बोमन ईरानी और परिणीति चोपड़ा स्टारर ये फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ की रिलीज़ डेट

2) सलमान खान ने गन लाइसेंस के लिए किया अप्लाई

जान से मारने की धमकियों के बीच सलमान खान मुंबई पुलिस हेडक्वॉर्टर में स्पॉट किए गए. ANI की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान यहां वेपन लाइसेंस के लिए अप्लाई करने गए थे.

3) कार्तिक ने रैपिड फायर पर ले ली करण जौहर की चुटकी  

कार्तिक आर्यन, कॉफी विद करण के नए सीज़न में नज़र नहीं आने वाले हैं. मगर शो पर कई बार डायरेक्ट और इन-डायरेक्ट तौर पर उनका ज़िक्र हो चुका है. जब हालिया इंटरव्यू में कार्तिक से पूछा गया कि वो कौन सी चीज़ है, जिसका उन्हें गर्व है. तो कार्तिक ने कहा- ''मैं रैपिड फायर शोज़ में बहुत पॉपुलर हूं.''

4) भंसाली की 'हीरा मंडी' का हिस्सा बन सकते हैं फरदीन खान

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ 'हीरा मंडी' में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला और अदिती राव हैदरी जैसी एक्टर्स काम कर रही हैं. ताजा रिपोर्ट्स की मानें, तो इस सीरीज़ में आदिती के अपोज़िट फरदीन खान को कास्ट किया गया है. टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फरदीन ने इस शो की शूटिंग शुरू भी कर दी है.

5) 'रक्षाबंधन' से भिडंत में आमिर ने PVR के साथ किया करार

आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय की 'रक्षाबंधन' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही हैं. इस क्लैश में बाजी मारने की तैयारी करते हुए आमिर ने मल्टीप्लेक्स चेन PVR के साथ एक डील की है. इस डील के मुताबिक PVR अपने सिनेमाघरों में 65 परसेंट शोज़ 'लाल सिंह चड्ढा' को देगी. 'रक्षाबंधन' को सिर्फ 35 परसेंट शोज़ ही मिल पाएंगे.

6) विकी कौशल और कटरीना कैफ को मिली जान से मारने की धमकी

विकी कौशल ने सांता क्रूज़ पुलिस स्टेशन पहुंचकर एक अनाम शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. विकी ने बताया कि ये शख्स इंस्टाग्राम पर उन्हें और उनकी पत्नी कटरीना कैफ को जान से मारने की धमकियां देता है. साथ ही वो कटरीना को स्टॉक भी करता है. मुंबई पुलिस ने सोमवार को एक अनाम शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

7) 'पठान' से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक बाहर आया

'पठान' से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक बाहर आ चुका है. इस मोशन पोस्टर में दीपिका एक पिस्टल से फायर करती नज़र आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका फिल्म में एक स्पाई का रोल करने वाली हैं. 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. जॉन अब्राहम इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नज़र आने वाले हैं. 

8) आलिया भट्ट और शेफाली शाह की 'डार्लिंग्स' का ट्रेलर आया

आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. डार्क कॉमेडी और थ्रिलर वाले जॉनर की इस फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रौशन मैथ्यू जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. जसमीत के. रीन डायरेक्टेड ये फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

thumbnail

Advertisement

Advertisement