The Lallantop
Advertisement

'गदर 2' की धांसू सफलता के बाद आमिर खान के साथ फिल्म करने जा रहे हैं सनी देओल!

आमिर खान और राजकुमार संतोषी ने दो फिल्मों की डील साइन की थी. इसमें से एक फिल्म में सनी देओल दिखाई देंगे.

Advertisement
aamir khan, sunny deol,
'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में आमिर खान और सनी देओल.
font-size
Small
Medium
Large
19 सितंबर 2023 (Updated: 19 सितंबर 2023, 20:14 IST)
Updated: 19 सितंबर 2023 20:14 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Aamir Khan और Sunny Deol साथ में एक फिल्म करने जा रहे हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि आमिर ने Rajkumar Santoshi के साथ दो फिल्म की डील साइन की है. इसमें से एक फिल्म में वो एक्टिंग करने वाले थे. और दूसरी फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर जुड़े हुए थे. अब पता चल रहा है कि आमिर दोनों में से किसी फिल्म में एक्टिंग नहीं करेंगे.

खबरें थीं कि संतोषी के साथ डील के मुताबिक पहली फिल्म में आमिर खान लीड रोल करेंगे. ये फिल्म क्रिसमस 2024 पर रिलीज़ के लिए शेडयूल्ड थी. दूसरी फिल्म किसी और हीरो के साथ बनने वाली थी. अब boxofficeworldwide नाम की सिनेमा वेबसाइट ने बताया है कि आमिर, संतोषी की फिल्म में एक्टिंग नहीं करेंगे. वो इसे करीम मोरानी और संतोषी के साथ मिलकर सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे. उनकी इस फिल्म में सनी देओल लीड रोल करेंगे. हालांकि ये खबर कितनी सही है, इसकी पुष्टि तब तक नहीं हो सकती, जब तक मेकर्स खुद ये फिल्म अनाउंस न कर दें.  

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ है. मगर इस दौरान वो प्रोड्यूसर के तौर पर एक्टिव हैं. ढेर सारी फिल्मों पर पैसा लगा रहे हैं. आमिर चाहते हैं कि वो अपनी प्रोडक्शन कंपनी के तहत यूथ सेंट्रिक फिल्म बनाएं. नए लोगों को मौके दें. लंबे समय से आमिर की एक्टिंग में वापसी को लेकर खबरें चल रही हैं. कहीं ऐसा कहा जा रहा है कि वो साउथ की फिल्म से वापसी कर सकते हैं. कहीं छप रहा है कि राजकुमार संतोषी की फिल्म से वापसी करेंगे. मगर आमिर ने अब तक इस बाबत कुछ नहीं कहा है. मगर इस बीच 'गदर 2' के साथ सनी देओल की जबरदस्त वापसी हो चुकी है.

ख़ैर, अब राजकुमार संतोषी, आमिर खान और सनी देओल की फिल्म की बात करते हैं. अपनी फिल्म 'गांधी गोडसे' के ट्रेलर लॉन्च पर संतोषी ने कहा था कि वो जल्द ही सनी के साथ एक फिल्म शुरू करने जा रहे हैं. बकौल संतोषी, वो मार्च 2024 से ये फिल्म शुरू करने वाले थे. सनी देओल और राजकुमार संतोषी 'दामिनी', 'घायल' और 'घातक' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों पर साथ काम कर चुके हैं. मगर 90 के दशक के आखिर में इनकी संबंधों में खटास आ गई. अब 23-24 साल बाद ये लोग फिर से एक फिल्म करने जा रहे हैं. 

वीडियो: सनी देओल ने डर के दौरान शाहरुख खान के साथ हुए झगड़े पर कहा, वो नहीं होना चाहिए था

thumbnail

Advertisement

Advertisement