The Lallantop
Advertisement

'मछली खाओ, हाथी खाओ, घोड़ा खाओ...', तेजस्वी यादव पर राजनाथ सिंह का बयान

Tejashwi Yadav ने एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में वो मछली खा रहे थे. इस पर काफी हंगामा हुआ था. Rajnath Singh ने भी आज इसी वीडियो पर निशाना साधा.

Advertisement
Rajnath Singh Slams Tejashwi Yadav
जमुई जनसभा से राजनाथ सिंह ने तेजस्वी यादव को जमकर लताड़ा. (फोटो- 'X' स्क्रीनग्रैब)
14 अप्रैल 2024 (Updated: 14 अप्रैल 2024, 22:25 IST)
Updated: 14 अप्रैल 2024 22:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जमकर हमला बोला है. राजनाथ जमुई में लोक जन शक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रत्याशी अरुण भारती के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने नवरात्रि में मछली खाते हुए वीडियो शेयर करने पर तेजस्वी यादव को जमकर निशाना साधा.

लालू जी संभालिए- राजनाथ सिंह

9 अप्रैल को तेजस्वी यादव ने 'X' पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो विकासशील इंसान पार्टी (VIP) प्रमुख मुकेश सहनी के साथ मछली खाते हुए नजर आए. इसे लेकर काफी विवाद हुआ था. राजनाथ सिंह ने जनसभा में तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा,

"मछली नवरात्रि के पर्व पर खाते हो. क्या संदेश देना चाहते हो आप? आपको जो खाना हो, मछली खान हो, सुअर खाना हो, कबूतर खान हो, हाथी खाना हो, घोड़ा खाना हो सब खाओ. दिखाने की जरूरत क्या है? ये सब केवल वोट के चक्कर में हो रहा है. तुष्टिकरण की राजनीति इसे ही कहते हैं. कहीं खास मजहब के लोग हमसे खुश हो जाएंगे, वोट दे देंगे. लालू जी मैं कहूंगा ऐसे लोगों को संभालिए. राजनीति केवल वोट लेने के लिए नहीं होनी चाहिए."

मीसा भारती पर बोले राजनाथ

जनसभा में राजनाथ सिंह ने लालू यादव की बेटी मीसा भारती को भी आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि जो लोग जेल में हैं या फिलहाल जमानत पर हैं. वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जेल भेजने की बात कर रहे हैं. बोले,

"मैं कहता हूं कि राजनीति केवल सरकार बनाने के लिए नहीं की जानी चाहिए. राजनीति तो देश को बनाने के लिए की जानी चाहिए. मैं कभी-कभी नजर डालता हूं कि क्या हो गया है लालू यादव जी को? लालू जी हमारे मित्र हैं. उनके परिवार के लोग क्या बोल रहे हैं? सरकार बनेगी तो पीएम मोदी को जेल में डाल देंगे? जो लोग खुद ही जेल में हों या जो कोई बेल पर हों वो मोदी जी को जेल भेजेंगे? मैं जानता हूं बिहार की जनता बहुत स्वाभिमानी है. मोदी जी को जेल भेजने की बात करने वालों को पूरी तरह नकार देगी जनता."

'आईक्यू' टेस्ट का खेल 

नवरात्रि के दौरान नॉन-वेज खाने को लेकर किए गए जुबानी हमलों के बाद तेजस्वी यादव ने इस पर सफाई दे चुके हैं. उन्होंने दावा किया कि जो वीडियो उन्होंने शेयर किया है वो 8 अप्रैल का था. उन्हें कहा,

हम जानते थे कि भाजपा वालों को मिर्ची लगेगी. इसलिए हमने 'आईक्यू' टेस्ट किया था. ट्वीट में जो हमने वीडियो डाला है. उसमें डेट देख सकते हैं. 8 तारीख लिखी है. हमने जो 'आईक्यू' टेस्ट लिया उसमें हम सही साबित हुए. ये लोग पढ़ते-लिखते है नहीं, जानकारी है नहीं, मुद्दे पर बात करते नहीं है. 

ये भी पढ़ें- 'इधर चला मैं उधर चला...' नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव का कटाक्ष, PM मोदी से क्या गारंटी मांग ली? 

तेजस्वी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इतनी प्रमुखता से उनकी पार्टी के लोग कभी बेरोजगारी पर इतनी प्रमुखता से क्यों नहीं बोलते है.

वीडियो: 'हमारी MY-BAAP पार्टी है'...पीएम मोदी का नाम लेकर क्या बोले तेजस्वी यादव?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement