The Lallantop
Advertisement

'रामनवमी आ रही, पाप करने वालों को न भूलना... ' नवादा रैली में PM मोदी ऐसा क्यों बोले?

Lok Sabha Elections 2024: PM Modi ने Nawada Rally में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कश्मीर में 370 खत्म करने से लेकर, कांग्रेस के घोषणापत्र, राम मंदिर, मोदी की गारंटी और स्वास्थ्य एवं शिक्षा तक का जिक्र किया.

Advertisement
Narendra Modi rally in Bihar Nawada
पीएम मोदी नवादा की रैली में बोलते हुए ( फोटो- 'X')
7 अप्रैल 2024 (Updated: 7 अप्रैल 2024, 16:44 IST)
Updated: 7 अप्रैल 2024 16:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 7 अप्रैल को बिहार के नवादा में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने 'INDIA' ब्लॉक पर जमकर निशाना साधा. भाषण की शुरुआत उन्होंने भोजपुरी भाषा में की. फिर कश्मीर में 370 खत्म करने से लेकर, कांग्रेस के घोषणापत्र, राम मंदिर, मोदी की गारंटी, स्वास्थ्य और शिक्षा की हालत को लेकर जमकर गरजे. बीते तीन दिनों में पीएम मोदी की बिहार में ये दूसरी जनसभा है. इससे पहले उन्होंने जमुई में जनसभा की थी. (Pm Modi rally in Nawada)

नवादा में पीएम मोदी की जनसभा की बड़ी बातें

#पीएम मोदी ने कहा कि कश्मीर में 370 खत्म करने की गारंटी दी थी. खत्म किया न, यही मोदी की गारंटी है.

#प्रधानमंत्री ने कहा कि INDIA गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता ने कहा है कि मोदी जो आपको गारंटी देता है, उस पर बैन लगना चाहिए. ये इतने डरे क्यों हैं? मोदी गारंटी इसलिए देता है कि क्योंकि उसे पूरा करने के लिए जी-तोड़ मेहनत करता है.

#पीएम ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को 'तुष्टिकरण का पत्र' बताया. कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग के विचार हैं.

#मोदी ने कहा कि INDIA ब्लॉक के पास ना विजन है और ना विश्वसनीयता है. दिल्ली में एक साथ खड़े होते हैं और अलग-अलग राज्यों में एक-दूसरे को गाली देते हैं.

#उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस से जो लोग राम मंदिर के कार्यक्रम में गए उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया. पीएम ने कहा कि राम मंदिर सरकारी तिजोरी से नहीं बना, बल्कि लोगों के चंदे से बना है. किसी ने 5, किसी ने 10 रुपए दिए. बोले- विपक्ष ने कहा कि मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाएंगे. क्या ये शोभा देता है. राम नवमी आ रही है, पाप करने वालों को भूलना मत.

#PM मोदी बोले जो काम देश में 10 सालों में हुआ, वो 6 दशकों में भी नहीं हुआ. ये तो ट्रेलर है, अभी तो गाड़ी को टॉप गियर में ले जाना है. बहुत कुछ करना है.

#पाकिस्तान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भारत को आंख दिखाने वाले आज आटे के लिए भटक रहे हैं.

#पीएम ने कहा कि जब तक गरीबी दूर नहीं कर लूंगा, चैन से नहीं सोऊंगा. मोदी मौज करने के लिए नहीं पैदा हुआ.

#पीएम मोदी ने जनता से सवाल पूछा कि दुनिया में भारत का डंका कैसे बज रहा? फिर जनता ने जवाब दिया पीएम मोदी की वजह से. प्रधानमंत्री ने कहा, गलत जवाब दुनिया में भारत का डंका आपकी वजह से बज रहा है.

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, कांग्रेस के घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की छाप

बता दें कि इस बार नवादा में कुल आठ 8 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है. पीएम ने वहां  से बीजेपी उम्मीदवार विवेक ठाकुर के लिए वोट की अपील की. आगामी लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार (Bihar) की चार सीटों पर चुनाव होना है. इसमें जमुई, गया, औरंगाबाद और नवादा शामिल हैं. 

वीडियो: जमुई में इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे पीएम मोदी, नीतीश की तारीफ की

thumbnail

Advertisement

Advertisement