The Lallantop
Advertisement

अनामिका अंबर ने दिया 'MP में का बा' का जवाब, CM शिवराज की तारीफ में क्या-क्या कहा?

जहां कांग्रेस से जुड़े लोग नेहा राठौड़ के गाने को वायरल कर रहे हैं. वहीं BJP से जुड़े लोग अनामिका जैन अंबर के गाने को वायरल करने में लगे हैं.

Advertisement
Anamika Jain Ambar replied to Neha Singh Rathore with 'Mama Magic Karat hain'.
अनामिका अंबर ने नेहा सिंह राठौड़ को दिया जवाब, गाया 'मामा मैजिक करत हैं'. (फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
17 जुलाई 2023 (Updated: 17 जुलाई 2023, 08:37 IST)
Updated: 17 जुलाई 2023 08:37 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्य प्रदेश में सीधी कांड को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है. लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने पहले तो इसे लेकर विवादित ट्वीट किया. फिर 'MP में का बा' गाना भी गाया. इंडिया टुडे से जुड़े रवीश पाल सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, अब लोक गायिका अनामिका जैन अंबर ने गीत गाकर इसका जवाब दिया है. गीत के बोल हैं 'मामा मैजिक करत हैं'.

मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले सत्ता और विपक्ष के लोक गायक आमने-सामने हैं. अनामिका जैन अंबर ने अपने ‘लोक गीत’ का वीडियो ट्विटर पर शेयर भी किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा,

"मध्यप्रदेश, बुंदेलखंड की पावन धरती का सच उसकी अनुभूति किए बिना नहीं जाना जा सकता. दरवाज़े के बाहर खड़ा कोई व्यक्ति दहलीज के भीतर का सच क्या जाने. आइए इस धरती का वो सच जानें, जो वहां की जनता कहती है. महसूस करती है. "मामा मैजिक करत हैं."

इस गाने में अंबर ने कांग्रेस की पुरानी सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान को ये राज्य ‘बीमार’ हालत में मिला था. उन्होंने इसकी रंगत पूरी तरह बदल दी है. अर्थव्यवस्था को दोगुना कर दिया है. अंबर ने लाडली लक्ष्मी योजना और रोजगार योजनाओं की बड़ाई की. अंबर ने मध्य प्रदेश की सड़कों और गांव-गांव में बिजली पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री की तारीफ की. 

रिपोर्ट के अनुसार, जहां कांग्रेस से जुड़े लोग नेहा राठौड़ के गाने को वायरल कर रहे हैं. वहीं BJP से जुड़े लोग अनामिका जैन अंबर के गाने को वायरल करने में लगे हैं. अंबर ने अपना गाना बुंदेली में गाया है. वे इससे पहले 'यूपी में बाबा' गाना भी गा चुकी हैं.

अपने गाने में मामा को बताया कंस और शकुनि

नेहा सिंह राठौर ने 'MP में का बा' गाने से शिवराज सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने इसमें महाकाल लोक, पटवारी भर्ती, व्यपामं जैसे घोटालों पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरा. इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री की लाडली बहना योजना पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, लाडली बहना को रोजगार चाहिए. दो-एक हजार रुपये नहीं.

नेहा सिंह राठौर ने शिवराज सिंह चौहान की तुलना कंस और शकुनि से की. उन्हें कलयुग का मामा बताया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जनता मामा शिवराज भी कहती है.

सीधी पेशाबकांड पर ट्वीट करने के लिए मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नेहा पर FIR दर्ज की गई है. भोपाल के अलावा राज्य के कई शहरों में उनके खिलाफ FIR हुई हैं. 
 

वीडियो: नेहा सिंह राठौर ने गाया 'MP में का बा', CM शिवराज की तुलना कंस और शकुनि से कर डाली!

thumbnail

Advertisement

Advertisement