The Lallantop
Advertisement

'मोदी फिर PM बन जाएं, बाबर का बच्चा-बच्चा बोलेगा जय श्री राम', BJP प्रदेश अध्यक्ष के विचार

CP Joshi ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भगवान राम के जन्म पर सवाल उठाए. ऐसे में लोगों को कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाना चाहिए.

Advertisement
lok sabha elections 2024 cp joshi rajasthan bjp chief babar jai shree ram remark
CP Joshi ने अपने संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित किया. (फोटो: विशेष इंतजाम)
font-size
Small
Medium
Large
23 अप्रैल 2024 (Updated: 23 अप्रैल 2024, 17:31 IST)
Updated: 23 अप्रैल 2024 17:31 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान के उदयपुर में BJP के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने विवादित बयान (CP Joshi Babar Remark) दिया है. एक चुनावी सभा में जोशी ने कहा कि नरेंद्र मोदी अगर फिर से प्रधानमंत्री बने तो ‘बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्री राम बोलेगा’. सीपी जोशी उदयपुर के भींडर कस्बे में चुनावी सभा कर रहे थे. उनके भाषण का वीडियो भी सामने आया है. इसमें वो कह रहे हैं,

"लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. जिन लोगों को जय श्री राम बोलने में तकलीफ हो रही है, मेरा दावा है कि मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्री राम बोलेगा."

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीपी जोशी अपने संसदीय क्षेत्र चित्तौड़गढ़ के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के भींडर कस्बे में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सनातन धर्म को गाली देते हैं. साथ ही साथ कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भगवान राम के जन्म पर सवाल उठाए, उन्हें काल्पनिक बताया. यही नहीं, रामनवमी और हिंदू नववर्ष पर निकलने वाली शोभायात्राओं पर प्रतिबंध लगाया.

जोशी ने कहा कि ऐसे में आने वाली 26 तारीख को BJP को वोट देकर ऐसी सोच रखने वालों को सबक सिखाना है. उन्होंने आगे कहा कि राम मंदिर का फैसला आने के बाद संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट बनाने की घोषणा की, लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब अयोध्या में विवादित ढांचा गिराया गया था तो कांग्रेस ने संसद में इसकी निंदा की थी.

ये भी पढ़ें- BJP सांसद अनंत हेगड़े का एक और विवादित बयान, कहा-'जब तक इस्लाम रहेगा...'  

सीपी जोशी ने आगे कहा कि बाबर आक्रमणकारी था. वह कभी पवित्र नहीं हो सकता. बोले कि चित्तौड़गढ़ के लिए महान तो महाराणा प्रताप हैं. कांग्रेस के लोग अकबर को महान बताते हैं. ऐसे में अकबर को महान बताने वालों को यहां के लोगों को सबक सिखाना चाहिए.

इससे पहले, चुनाव आयोग ने घोषणा की थी कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में होगा. पहले चरण का चुनाव 19 अप्रैल को हो चुका है. दूसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल को होगा. इस चरण में राजस्थान की टोंक-सवाई माधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालौर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चितौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारां लोकसभा सीटों पर मतदान होगा.

वीडियो: अयोध्या में विवादित जगह पर कैसे आई थी राम लला की मूर्ति? उस रात का किस्सा खुल गया

thumbnail

Advertisement

Advertisement