The Lallantop
Advertisement

दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' अरेस्ट? वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने बताया मामला है क्या?

Delhi वाली वायरल 'Vada pav girl' के एक वायरल वीडियो पर Delhi Police ने बात की है. अधिकारियों ने वीडियो को लेकर सब बताया है. क्या हुआ था उस दिन?

Advertisement
Viral vada pao girl
वड़ा पाव गर्ल की गिरफ्तारी का वीडिया वायरल(फोटो: सोशल मीडिया)
4 मई 2024 (Updated: 4 मई 2024, 13:10 IST)
Updated: 4 मई 2024 13:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

वड़ा पाव गर्ल "चंद्रिका गेरा दीक्षित" (Chandrika Dikshit aka Vada Pav Girl) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो काफी चर्चा में है. वीडियो में दिल्ली पुलिस (Delhi police arrest Vada Pav girl) उन्हें ले जाती दिख रही है, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का दावा है कि पुलिस चंद्रिका को गिरफ्तार करके ले जा रही है. अब दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो की सत्यता और गिरफ्तारी को लेकर सब साफ कर दिया है. जानते हैं पूरा मामला.

Vada Pav girl के वीडियो का सच!

चंद्रिका गेरा दिक्षित मंगोलपुरी इलाके में पिछले कुछ महीनों से अपना वड़ा पाव का ठेला लगा रही हैं. बीते कुछ महीनों से वो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हैं. आजतक से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक बीते एक-दो दिनों से उनकी कथित गिरफ्तारी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने कहा,

'ये खबर बिल्कुल गलत है. महिला(चंद्रिका गेरा दीक्षित) को गिरफ्तार नहीं किया गया है.'

वायरल वीडियो में क्या है?

वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो में कुछ लेडी कॉन्स्टेबल चंद्रिका को ले जाती दिख रही हैं. कुछ दिन पहले चंद्रिका गेरा दीक्षित ने उसी इलाके में एक भंडारा करवाया था. इस वजह से सड़क पर काफी जाम लग गया था.

जाम से परेशान होकर लोगों ने MCD में इसकी शिकायत दर्ज करवाई. और मौके पर पहुंचे MCD के अधिकारी और चंद्रिका दीक्षित के बीच काफी बहसबाजी भी हुई थी. शिकायत के बाद चंद्रिका के ठेले को थाने ले जाया गया था. ये वायरल वीडियो उसी वक्त का बताया जा रहा है. DCP आउटर ने उनके गिरफ्तार न होने की बात की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें: 'MCD, पुलिस वाले बहुत परेशान कर रहे हैं', दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल का रोते हुए वीडियो वायरल 

दुकान और भीड़...

रिपोर्ट के मुताबिक चंद्रिका MCD से परमिशन लिए बगैर अपना ठेला लगाती हैं. फूड ब्लॉगर्स और यूट्यूबर्स ने उनके ठेले को दुनियाभर तक पहुंचाया है. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो काफी वायरल रहते हैं. उनके ठेले पर वड़ा पाव खाने के लिए भयंकर भीड़ लगती है. एक इंटरव्यू के दौरान चंद्रिका ने बताया था कि वो इससे पहले 'हल्दीराम' नाम के फूड वेंचर में काम करती थीं.

पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चंद्रिका दीक्षित ने कुछ दिन पहले दिल्ली पुलिस पर रुपए वसूलने का आरोप लगाया था. इस दौरान उनका रोते हुए वीडियो वायरल हुआ था. वो वीडियो में किसी से फोन पर बात कर रही हैं. इस दौरान वो कह रही हैं कि MCD और पुलिस वाले उन्हें बहुत परेशान कर रहे हैं. उन्होंने चंद्रिका से 35 हज़ार रुपए वन टाइम और 15 हज़ार रुपए हर महीने की डिमांड रखी है.  

ये वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में अलग-अलग प्रतिक्रिया दी थी. किसी ने इसे फुटेज पाने का तरीका बताया था. तो किसी ने साहनुभूति व्यक्त की. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल को क्यों कर रहे हैं ट्रोल? बदतमीज होने के आरोप

thumbnail

Advertisement

Advertisement