The Lallantop
Advertisement

'बीवी गुटखा खाकर पूरे शहर में बुलेट चलाती है... ' पति आदत से परेशान, मामला थाने पहुंचा, फिर...

पति आगरा (Agra) के जगदीशपुरा स्थित एक जूता फैक्ट्री में काम करता है. जिसे दिन के करीब 300 रुपये मिलते हैं. रहने के लिए उसके पास माता-पिता का पुराना मकान है. ऐसे में पत्नी के गुटखा खाने के लिए, पैसा मांगने से वो परेशान है.

Advertisement
Agra wife husband gutka
साल 2020 में हुई थी दोनों की शादी (Image: India Today)
pic
अरविंद शर्मा
font-size
Small
Medium
Large
30 अप्रैल 2024 (Updated: 30 अप्रैल 2024, 09:56 IST)
Updated: 30 अप्रैल 2024 09:56 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के आगरा (UP, Agra) में थोड़ा अलग मामला सामने आया है. जहां गुटखा, एक पति और पत्नी के बीच में दरार बन गया है. पति ने आरोप लगाए हैं कि उसकी पत्नी गुटखा खाती है. और बुलेट मोटर साइकिल चलाती है. पति का कहना है कि गुटखा खाने से मना करने पर पत्नी झगड़ा भी करती है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक महिला आगरा के जगदीशपुर थाना क्षेत्र की है. जिसकी शादी सदर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक लड़के से हुई थी. जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी साल 2020 में धूमधाम से हुई. बताया जा रहा है कि शादी के बाद पति को मालूम चला कि उसकी पत्नी गुटखा खाती है. और बुलेट बाइक चलाने का भी उसे शौक है. ऐसे आरोप लगाए गए हैं.

ये भी बताया जा रहा है कि युवक जगदीशपुरा स्थित एक जूता फैक्ट्री में काम करता है. जिसे दिन के करीब 300 रुपये मिलते हैं. रहने के लिए उसके पास माता-पिता का पुराना मकान है. उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ें: 8 महीने की बच्ची चौथे फ्लोर से गिरी, बीच में ऐसे लटकी, देख कांप जाएं; पर वीडियो का अंत खुश कर देगा

गुटखा खाने के लिए पैसे मांगती थी पत्नी

ये भी कहा जा रहा है कि पत्नी अपने पति के साथ पुराने मकान में नहीं रहना चाहती. इसलिए उसके पिता ने एक मकान भी रहने के लिए दिया था. इस सब के अलावा पत्नी रोज पति से गुटखा खाने और बुलेट बाइक के लिए खर्चा मांगती थी. इस बात से पति परेशान हो गया था. फिर दोनों में इस सब को लेकर झगड़े होने लगे. और परेशान पति पत्नी को छोड़कर, वापस अपने पुराने घर में रहने चला गया.

मामला पुलिस तक जा पहुंचा

पति के घर छोड़कर जाने के बाद पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी. जिसके बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र जा पहुंचा. जहां दोनों की काउंसलिंग की गई. काउंसलिंग के ही दौरान युवक ने इस सब के बारे में बताया.

उसके मुताबिक पत्नी रोज पेट्रोल और गुटखा के लिए पैसे मांगती है, इतने पैसे कहां से लाएं? इसपर पत्नी का कहना है कि वह तो शादी के पहले से ही गुटखा खाती है. और बुलेट चलाने का उसे बचपन से ही शौक है. ये भी बताया कि बुलेट बाइक उसके पिता ने उसे दी है. इस सब पर पति का कहना है कि जब तक पत्नी गुटखा खाना नहीं छोड़ती, वह उसके साथ नहीं रहेगा. उसने ये भी कहा कि वह पत्नी के पिता के दिए घर में नहीं रहेगा.

इस पर परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ सतीश खिरवार का कहना है कि पति ने पत्नी पर गुटखा खाने के आरोप लगाए हैं. वहीं पत्नी का कहना है कि अब उसने गुटखा खाना कम कर दिया है. फिलहाल दोनों को अगली तारीख के लिए फिर आने के लिए कहा गया है.

वीडियो: जौनपुर से धनंजय सिंह की पत्नी को बसपा से टिकट, बीजेपी की मुश्किलें बढ़ जाएंगी?

thumbnail

Advertisement

Advertisement