The Lallantop
Advertisement

अनजाने में पिता ने अपनी ही बच्ची पर चढ़ा दी कार, जहन में कई सवाल छोड़ जाएगा घटना का वीडियो

परिवार एक शादी समारोह से लौटा था. सब घर के अंदर चले गए थे. पार्किंग के दौरान पिता ने गलती से बच्ची के ऊपर चढ़ा दी कार.

Advertisement
toddler crushed to death in Bengaluru
घटना बेंगलुरु के HSR लेआउट इलाके की है. (फोटो: आजतक)
pic
सगाय राज
font-size
Small
Medium
Large
23 अप्रैल 2024
Updated: 23 अप्रैल 2024 22:29 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक छोटी बच्ची की कार के नीचे आने से मौत हो गई. कार बच्ची के पिता ही चला रहे थे. ये हादसा उनके घर के सामने ही हुआ. पिता को इस बात का अंदाजा नहीं था कि बच्ची कार के आगे वाली पहिये के पास ही खड़ी थी. उन्होंने कार पार्क करने के लिए आगे बढ़ाई. तभी टक्कर लगने से बच्ची गिर गई. फिर कार के पिछले वाले पहिये के नीचे आ गई. कार बच्ची के ऊपर से गुजरते हुए आगे निकल गई. इस दर्दनाक घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है.

इंडिया टुडे के सगाय राज की रिपोर्ट के मुताबिक घटना बेंगलुरु के HSR (होसुर सरजापुरा रोड) लेआउट इलाके की है. यहां रहने वाला एक परिवार रविवार, 21 अप्रैल की रात किसी शादी समारोह में शामिल होकर लौटा था. CCTV फुटेज में दिख रहा है कि एक घर के सामने कार की डिक्की से एक शख्स कुछ सामान निकाल रहा है. वो सामान लेकर अंदर जाता है. फिर वापस आकर कार की ड्राइविंग सीट की तरफ से भी कुछ सामान निकालता है. अंदर जाता है और दोबारा वापस आकर कार में बैठ जाता है.

ये भी पढ़ें- डेढ़ साल की बच्ची के हत्यारे अपने ही मां-बाप निकले! मुंबई की इस वारदात से कलेजा कांप जाएगा

शख्स के कार के अंदर बैठने के बाद अचानक बच्ची कार के आगे वाले पहिये के पास नज़र आती है. हालांकि, कार में बैठे शख्स को इस बात का अंदाजा नहीं था कि बच्ची ड्राइविंग सीट की तरफ वाले पहिये के पास ही खड़ी है. कार आगे बढ़ती है और बच्ची उस टक्कर से गिर जाती है. फिर पिछले पहिये के नीचे आ जाती है. बच्ची कुछ पल तक वैसे ही पड़ी रहती है, घरवाले भी इस बात से अनजान रहते हैं कि बच्ची के साथ कोई हादसा हुआ है.

इस हादसे के बाद आसपास से कुछ लोग दौड़ते हुए आते हैं, तब तक घर से भी एक महिला निकलती है और बच्ची को तुरंत गोद में उठा लेती है. बताया जा रहा है कि कार उस बच्ची के पिता ही चला रहे थे. रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे के बाद बच्ची की मौत हो गई. HSR लेआउट पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है.

वीडियो: आवारा कुत्तों के हमले में बच्ची की मौत, HC ने दिल्ली सरकार से मांगा जवाब

thumbnail

Advertisement

Advertisement