The Lallantop
Advertisement

रेलवे ट्रैक पर इंस्टाग्राम रील बनाते हुए भूल गई वहां ट्रेन भी आती है, चपेट में आकर छात्रा की मौत

इंस्टाग्राम रील बनाने के जुनून में कई युवक अपनी जान गंवा चुके हैं. वैशाली के साथ हुई घटना इस सिलसिले की एक और कड़ी है. उसकी मौत के बाद हरिद्वार पुलिस ने जोखिम भरे रील बनाने को लेकर लोगों को आगाह किया है.

Advertisement
roorkee engineering student death while shooting reel
कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, रुड़की में पढ़ने वाली छात्रा की मौत. (फोटो: आजतक)
pic
चांदनी कुरैशी
font-size
Small
Medium
Large
3 मई 2024 (Updated: 3 मई 2024, 16:08 IST)
Updated: 3 मई 2024 16:08 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तराखंड के रुड़की में एक इंजीनियरिंग छात्रा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि छात्रा रेलवे ट्रैक पर इंस्टाग्राम के लिए रील बनाने गई थी (Insta reel girl death). आजतक से जुड़ीं चांदनी कुरैशी की रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा रील के लिए वीडियो शूट कर रही थी, उसी दौरान दूसरी ओर से ट्रेन आ गई. बताया जा रहा है कि छात्रा को इसका पता ही नहीं चला और वो ट्रेन की चपेट में आ गई. इस दौरान उसके साथ एक और लड़की भी थी.

सहेली के साथ रील बनाने रेलवे ट्रैक पर गई थी छात्रा

रिपोर्ट के मुताबिक गंगनहर कोतवाली स्टेशन के SHO गोविंद राम ने बताया कि ये हादसा बुधवार, 1 मई की शाम को हुआ. शिवपुरम कॉलोनी के पास रहीमपुर रेलवे फाटक के पास. SHO ने बताया कि 20 साल की इंजीनियरिंग छात्रा वैशाली अपनी एक सहेली के साथ रील बनाने के लिए रेलवे फाटक पर गई थी. तभी दूसरी तरफ से एक ट्रेन आ गई और वैशाली को टक्कर मारती हुई निकल गई.

ये भी पढ़ें- छत से लटकते हुए बना रहा था एक्सरसाइज रील, सिर के बल गिरा शिवम फिर नहीं उठा

वैशाली की सहेली ने इसकी सूचना उसके घरवालों को दी. उन्होंने पुलिस से संपर्क किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने वैशाली के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. SHO के मुताबिक वैशाली की मौके पर ही मौत हो गई थी.

पुलिस ने X पर दी सलाह- 'ऐसी गलती ना करें'

इंस्टाग्राम रील बनाने के जुनून में कई युवक अपनी जान गंवा चुके हैं. वैशाली के साथ हुई घटना इस सिलसिले की एक और कड़ी है. उसकी मौत के बाद हरिद्वार पुलिस ने जोखिम भरे रील बनाने को लेकर लोगों को आगाह किया है. X पर हरिद्वार पुलिस ने लिखा,

"रील्स बनाने के चक्कर में गई मेधावी छात्रा की जान.

कहीं आप तो नहीं करते ऐसी गलती.

सोशल मीडिया पर प्रसिद्धि/फेम पाने के लिए आए दिन जोखिम भरे रील बनाकर जान गंवा रहे युवा."

रिपोर्ट के मुताबिक वैशाली हरिद्वार के हरिपुर टोंगिया बुग्गावाला इलाके की रहने वाली थी. वो कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, रुड़की (COER) की छात्रा थी और वहीं की शिवपुरम कॉलोनी में अपने मामा के घर में रहती थी. 

ये भी पढ़ें- Reel का जंजाल: कानपुर में रील बनाते लड़के की मौत, महाकाल मंदिर में लड़कियों का बवाल

वीडियो: सेहत: रील्स, वीडियो देखकर सोने की आदत है? जानिए इसका शरीर पर क्या असर पड़ता है?

thumbnail

Advertisement

Advertisement