The Lallantop
Advertisement

'सैलरी कम बढ़ाई, इज्जत भी नहीं... ' बंदे ने छोड़ दी नौकरी, बॉस के सामने ढोल बजवाया, ठुमके भी लगाए

Pune में Sales Associate अनिकेत छह साल से Corporate Job कर रहा था. फिर उसने परेशान होकर नौकरी छोड़ दी. Last Working Day पर उसके दोस्तों ने एक बढ़िया सरप्राइज प्लान किया.

Advertisement
pune man quits toxic job in style danced in front of boss on dhol viral video aniket
अनिकेत फिटनेस ट्रेनर बनना चाहता है (फोटो- इंस्टाग्राम/@anishbhagatt)
28 अप्रैल 2024 (Updated: 28 अप्रैल 2024, 10:53 IST)
Updated: 28 अप्रैल 2024 10:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पुणे के एक कॉर्पोरेट कर्मचारी की कहानी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है (Pune Employee Quits Job Dance Viral). शख्स का नाम है अनिकेत. पिछले छह साल से सेल्स असोसिएट की नौकरी कर रहा था. खड़ूस बॉस और कम सैलेरी के चलते इतना परेशान हो गया कि नौकरी छोड़नी पड़ी. ऑफिस के आखिरी दिन पर उसके दोस्तों ने उसे खुश करने के लिए एक मस्त सरप्राइज प्लान किया. उसके ऑफिस के बाहर ढोल-नगाड़े के साथ पहुंच गए.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अनिकेत जमकर अपने बॉस के सामने डांस कर रहा है. वो अपने बॉस को बाय-बाय कहता है और फिर भांगड़ा करने लगता है. @anishbhagatt नाम के इंस्टा यूजर ने अपने अकाउंट पर अनिकेत की स्टोरी शेयर की है. अनीश वीडियो में बता रहा है, 

अनिकेत एक सेल्स असोसिएट. उसके ऑफिस का माहौल बहुत टॉक्सिक है. कल एक बड़ा दिन है. उसने नौकरी छोड़ दी है और कल उसकी नौकरी का आखिरी दिन है. हमने उसके लिए कुछ प्लान किया. कुछ ऐसा जो आप सभी करना चाहते होंगे. हमने उसके मैनेजर के साथ प्रैंक किया जो देखकर उसका बॉस बहुत चिढ़ गया और मुझे समझ आ गया कि उसने नौकरी क्यों छोड़ी. फिर हम मंदिर गए. ये फैसला अनिकेत के लिए आसान नहीं था. इसलिए उसके दोस्त और मैंने उसके लिए एक सरप्राइज पार्टी भी रखी. 

वीडियो में एक जगह पर अनिकेत कह रहा है,

मैं छह साल से काम कर रहा हूं. लेकिन मेरी बहुत कम सैलरी बढ़ाई गई है. बॉस मेरी बिल्कुल इज्जत नहीं करता. हम मिडिल क्लास फैमिली से है.

अनीश ने वीडियो में बताया कि अनिकेत एक फिटनेस ट्रेनर बनना चाहता है. पार्टी के दौरान सभी ने मिलकर अनिकेत को जिम के नए जूते गिफ्ट किए. वीडियो के साथ अनीश में कैप्शन में लिखा, 

मुझे लगता है कि आपमें से बहुत से लोग इससे रिलेट करेंगे. टॉक्सिक वर्क कल्चर आज कल बहुत कॉमन है. अनिकेत अपने अगले कदम के लिए तैयार है. मुझे उम्मीद है कि ये कहानी लोगों को प्रेरित करेगी. अगर आप किसी ट्रेनर की तलाश में हैं, तो आप @aniketrandhir_1718 से संपर्क कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- लोग चीख-चीखकर छोड़ रहे नौकरी, आखिर ऐसा क्या हो गया भाई?

वीडियो: सोशल लिस्ट: 90 साल के शादीलाल मेट्रो में खोए, वायरल कहानी में ये पेच है

thumbnail

Advertisement

Advertisement