The Lallantop
Advertisement

पटना में JDU नेता की गोली मारकर हत्या, शादी समारोह से लौटते वक्त हमला, घरवालों से मिलने पहुंचीं मीसा भारती

Lok Sabha Election 2024 का चुनाव प्रचार ज़ोरों पर है. ऐसे में Patna के Punpun में हुई इस घटना के बाद पटना साहिब सीट से RJD उम्मीदवार Misa Bharti मृतक JDU नेता सौरभ के परिजनों से मिलने जा पहुंचीं.

Advertisement
patna jdu leader saurabh kumar shot dead while returning from wedding function punpun
33 साल के सौरभ कुमार की हत्या (बिहार पुलिस फाइल फोटो- आजतक)
25 अप्रैल 2024 (Updated: 25 अप्रैल 2024, 07:17 IST)
Updated: 25 अप्रैल 2024 07:17 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार में JDU के युवा नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है (JDU Saurabh Kumar Shot Dead). घटना राजधानी पटना के पुनपुन की है. खबर है कि 24 अप्रैल को सौरभ यहां एक शादी के फंक्शन में पहुंचे हुए थे. देर रात वापस घर लौटते समय बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

आजतक से जुड़े सुजीत कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक, सिटी SP भरत सोनी ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि 24 अप्रैल को रात करीब 12 बजे सौरभ अपने दोस्त मुनमुन के साथ गाड़ी में बढ़िया कॉल गांव से लौट रहे थे. इस दौरान बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उन दोनों पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान सौरभ को दो गोली लगी. उनके दोस्त को भी तीन गोलियां लगीं. दोनों को इलाज के लिए एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया. मुनमुन फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

मामले की जानकारी मिलते ही पाटलिपुत्र सीट से RJD प्रत्याशी और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने सौरभ के घरवालों से मुलाकात की.

मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट किया जाएगा. हत्या के पीछे क्या वजह थी, इसको लेकर भी पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है. मामले की जांच जारी है. 

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. मामले के विरोध में स्थानीय लोगों ने पुनपुन पटना मार्ग पर जमकर प्रदर्शन किया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव बोले- 'बिहार में आसानी से नहीं बदलने देंगे सरकार', JDU और BJP ने फिर क्या कहा? 

बता दें, 33 साल के सौरभ शिवमगर के रहने वाले थे. JDU के साथ जुड़े रहने के अलावा वो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी किया करते थे. लोकसभा चुनावों से पहले हुई इस घटना ने सभी को सकते में डाल दिया है.

वीडियो: पटना रैली में अमित शाह बोले, 'भू और बालू माफिया को उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे'

thumbnail

Advertisement

Advertisement