The Lallantop
Advertisement

'ID-पासवर्ड' को लेकर हुए विवाद में युवक ने लड़की के फौजी पिता की कार को आग लगा दी

वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़के पर युवती से बदसलूकी का केस पहले से दर्ज है. उसके खिलाफ दो वारंट पहले भी जारी हुए थे. अब नए मामले में गिरफ्तारी के बाद वो आईडी-पासवर्ड की कहानी बना रहा है.

Advertisement
young man set fire to a soldiers car parked outside his house while playing free fire game in gwalior
ग्वालियर में ऑनलाइन गेम को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने फौजी की कार में आग लगा दी. (तस्वीर-इंडिया टुडे)
17 अप्रैल 2024
Updated: 17 अप्रैल 2024 20:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में मामूली विवाद में एक युवक ने कार को आग लगा दी. खबर के मुताबिक आरोपी का एक युवती से ऑनलाइन गेम का पासवर्ड चेंज करने को लेकर झगड़ा हो गया था. इससे गुस्साया आरोपी आधी रात को लड़की के घर पहुंचा और वहां खड़ी कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी. कार लड़की के पिता की बताई गई है जो सेना में फौजी हैं. लड़के की ये हरकत घर के बाहर लगे CCTV में कैद हो गई. बाद में लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार किया.

पूरा मामला क्या है?

इंडिया टुडे से जुड़े हेमंत शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक ग्वालियर के महाराजपुरा इलाके के महालक्ष्मी नगर में अशोक शर्मा का परिवार रहता है. अशोक शर्मा भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) में है. वो अभी तिब्बत सीमा पर तैनात हैं. घर पर उनकी पत्नी वंदना शर्मा और उनकी बेटी रहती है. रिपोर्ट के मुताबिक बेटी ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलती है. महालक्ष्मी नगर में ही रहने वाला बबलू खेमरिया भी ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलता है. 

एक ही मोहल्ले में रहने की वजह से दोनों में जान पहचान थी. रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने बबलू से उसकी गेमिंग ID और पासवर्ड लिए थे. कुछ दिन बाद कथित तौर पर लड़की ने आरोपी की ID का पासवर्ड चेंज कर दिया. बबलू ने जब अपनी ID का पासवर्ड मांगा, तो युवती ने कथित तौर पर पासवर्ड देने से इनकार कर दिया. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी बबलू इस गेम में लाखों रुपए खर्च कर चुका था, इसलिए पासवर्ड नहीं मिलने से वो बुरी तरह भड़क गया. बाद में गुस्से में उसने लड़की के घर की कार जला डाली.

ये भी बताया गया है कि लड़की ने आरोपी के खिलाफ बदसलूकी की शिकायत की हुई थी. उस मामले में पुलिस बबलू को गिरफ्तार कर कोर्ट ले गई थी. लेकिन आरोपी मौका देखकर कोर्ट से भाग गया था. इसकी FIR भी इंदरगंज थाने में दर्ज है.

ये भी पढ़ें- यूट्यूबर 'Angry Rantman' का निधन, तीन दिन पहले कहा था- ‘सीरियस हूं’

पुलिस ने क्या कहा?

ग्वालियर के ACP निरंजन शर्मा ने बताया कि महाराजपुरा थाने में महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके घर के बाहर खड़ी स्विफ्ट कार में बबलू खेमरिया नाम के व्यक्ति ने आग लगा दी जिसका CCTV फुटेज भी आया है.

उन्होंने आगे बताया कि पहले भी बबलू ने महिला की बेटी को परेशान किया था. इसे लेकर युवती ने दो बार दुर्व्यवहार की शिकायत दर्ज कराई थी. एसीपी का कहना है कि उस मामले में न्यायालय द्वारा सजा सुनाई गई थी. लेकिन वो न्यायालय से फरार हो गया था. लड़के के खिलाफ 2 स्थायी वारंट भी निकाले जा चुके हैं जिनके तहत उसकी गिरफ्तारी होनी थी. अब आरोपी को इस नए मामले में गिरफ्तार कर पूछताछ की गई है तो वो ऑनलाइन गेम की कहानी बता रहा है. अधिकारी ने कहा कि मामले में आगे की जांच की जा रही है.

वीडियो: ग्वालियर में लड़की ने मुस्लिम लड़के पर लगाया झूठ बोल शादी का आरोप, मामला चौंका देगा

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement