The Lallantop
Advertisement

महिला पर हाउस हेल्प का गैंगरेप करवाने के आरोप, कुछ बोल ना सके तो जुबान कटवा दी!

कहा जा रहा है कि आरोपी महिला पीड़िता को गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गई और नाम बदलकर उसे इलाज के लिए भर्ती करवाया.

Advertisement
house help gangrape delhi govindpuri accused employer chopped tongue case filed
दो साल बाद केस दर्ज हुआ (सांकेतिक फोटो- आजतक)
19 अप्रैल 2024 (Updated: 19 अप्रैल 2024, 13:30 IST)
Updated: 19 अप्रैल 2024 13:30 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली में एक हाउस हेल्प के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है (Delhi House Help Gangrape). पीड़िता ने अपनी मालकिन पर ही गैंगरेप करवाने का आरोप लगाया है. बताया कि गैंगरेप के बाद मालकिन ने कथित तौर पर उसकी जुबान भी कटवा दी. आरोप है कि पुलिस से शिकायत के बाद भी मामले में केस दर्ज नहीं किया गया. फिर कोर्ट के कहने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया.

जनसत्ता की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके का है. दो साल पहले 29 दिसंबर को महिला ने पीड़िता को बर्थडे पार्टी में खाना बनाने के लिए घर पर बुलाया था. आरोप है कि इस दौरान उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया गया. तभी महिला के चार-पांच दोस्तों ने कथित तौर पर हाउस हेल्प के साथ रेप किया. पीड़िता किसी को घटना के बारे में ना बता पाए इसलिए कथित तौर पर उसकी जुबान भी काट दी गई. उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई.

आरोप है कि घटना के बाद आरोपी महिला पीड़िता को गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गई और नाम बदलकर उसे इलाज के लिए भर्ती करवाया. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, होश में आने पर उसने पाया किशरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोटें थीं. रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता किसी तरह अस्पताल से निकलकर अपने घर पहुंची और घरवालों को मामले की जानकारी दी.

आरोप है कि जब परिवार पुलिस के पास गया तो मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई. कई बार पुलिस के पास जाने पर भी बात नहीं बनी तो फिर पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. कोर्ट ने मामले में पुलिस की लापरवाही होने की बात कही और स्थानीय SHO को केस दर्ज करने को भी कहा. अब पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- गैंगरेप पीड़िता बोर्ड परीक्षा देने गई, 'माहौल खराब होगा' बोल कर स्कूल वालों ने बैठने नहीं दिया

मामला दर्ज करवाने के लिए पीड़िता को दो साल तक संघर्ष करना पड़ा. जिसके बाद जाकर उसकी रिपोर्ट दर्ज की गई.

वीडियो: कानपुर गैंगरेप केस में विक्टिम की बहन ने बताया उस रात का पूरा सच

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement