The Lallantop
Advertisement

पनीर सैंडविच दे गया था, वेजिटेरियन लड़की ने चबाया तो निकला चिकन, पता है फिर क्या हुआ?

Gujarat की रहने वाली एक लड़की ने अपने दफ्तर में वेज खाना मंगवाया था. नॉनवेज निकलने पर उसने फूड आउट लेट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. आखिर कैसे क्या हुआ? लड़की ने कितना हर्जाना मांगा है?

Advertisement
Zomato
महिला ने वेज खाना ऑर्डर किया लेकिन आरोप है कि उसके पास नॉन-वेज खाना पहुंचा (फोटो: आजतक)
pic
अतुल तिवारी
font-size
Small
Medium
Large
5 मई 2024 (Updated: 5 मई 2024, 15:45 IST)
Updated: 5 मई 2024 15:45 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुजरात (Gujarat) में एक लड़की ने वेज खाना ऑर्डर किया था लेकिन आरोप है कि उसके पास नॉन-वेज खाना पहुंचा. इसके बाद लड़की ने नगर निगम के हेल्थ विभाग में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है. अपनी शिकायत में उसने 50 लाख रुपए मुआवजे की मांग भी की है. घटना को लेकर नगर निगम के अधिकारी का भी बयान सामने आया है. जानते हैं पूरा मामला.

आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक घटना गुजरात के अहमदाबाद की है. 3 मार्च को यहां की रहने वाली निराली परमार ने अपने लिए पनीर टिक्का सैंडविच ऑर्डर किया था. लेकिन ऑर्डर में उन्हें चिकन सैंडविच मिला. इसे लेकर उन्होंने अहमदाबाद नगर निगम के डिप्टी हेल्थ ऑफिसर को लिखित शिकायत दी.

अपनी शिकायत में उन्होंने बताया,

'3 मई को मैं साइंस सिटी स्थित अपने ऑफिस में थी. मैंने जोमैटो से - पिकअप मील्स बाय टेरा - नाम के फूड आउटलेट से पनीर टिक्का सैंडविच ऑर्डर किया.'

उन्होंने आगे बताया कि ऑर्डर रिसीव करने के बाद जब उन्होंने सैंडविच खाया तब शुरुआत में तो उन्हें पता नहीं पता चला कि वो चिकन सैंडविच है. लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि पनीर जरूरत से ज्यादा टाइट लग रहा है. तब उन्होंने चेक किया तो पता चला कि उन्हें चिकन सैंडविच डिलीवर हुआ है.

निराली परमार ने अपनी शिकायत में बताया कि वो शाकाहारी हैं. उन्होंने कभी नॉनवेज नहीं खाया है. इसपर उन्होंने रेस्टोरेंट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की अपील की है. साथ ही उन्होंने 50 लाख रुपए मुआवजे की भी मांग की है.

ये भी पढ़ें: महिला ने थेपला आर्डर किया, कंटेनर चार्जेज के नाम पर इतना पैसा लिया कि लोगों ने जोमैटो को लपेट लिया

मामले को लेकर अहमदाबाद नगर निगम में फूड विभाग के अधिकारी भावीन जोशी ने कहा कि एक युवती की तरफ से वेजिटेबल फूड ऑर्डर करने पर नॉनवेज फूड डिलीवर किए जाने की शिकायत मिली है. मामले की जांच की जा रही है. गलती पकड़े जाने पर कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं खत्म होगी कोयले की राख? बुजुर्ग ने बता दिया

thumbnail

Advertisement