The Lallantop
Advertisement

हल्दी की रस्म में दुल्हन की भांजी की नाचते समय मौत, मेरठ की घटना का वीडियो वायरल

परिजनों का कहना है कि रिमशा को चक्कर आने की बीमारी थी. उस दिन भी डांस करते समय उसके चक्कर आया और गिरने से उसकी मौत हो गई.

Advertisement
up girl suffered heart attack while dancing during haldi function in meerut
डांस करते-करते अचानक गिरने से महिला की मौत हो गई. (तस्वीर-सोशल मीडिया X)
29 अप्रैल 2024
Updated: 29 अप्रैल 2024 24:23 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के मेरठ में विवाह से जुड़े प्रोग्राम में डांस करते-करते एक युवती की मौत हो गई. खबर के मुताबिक घटना के वक्त परिवार में हल्दी का कार्यक्रम चल रहा था. उसी दौरान एक युवती नाचते हुए अचानक गिर पड़ी. आसपास की महिलाओं ने लड़की को उठाने की कोशिश की, लेकिन उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई. घरवाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डांस करते हुए लड़की के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. घटना के बाद से शादी वाले घर में मातम पसर गया.

क्या है पूरा मामला?

इंडिया टुडे से जुड़े उस्मान चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर का है. यहां के रहने वाले आफताब की बेटी की शादी थी. इसी के चलते शनिवार, 27 अप्रैल को घर में हल्दी का प्रोग्राम चल रहा था. जश्न के दौरान दुल्हन की चचेरी बहन की बेटी रिमशा और घर की अन्य लड़कियां डांस कर रही थीं. तभी रिमशा डांस करते-करते गिर जाती है. साथ में डांस कर रही लड़कियां उसे उठाने का प्रयास करती हैं. लेकिन वह दोबारा उठ नहीं सकी.

कुछ ही पल में परिवार के अन्य लोग भी आ गए. वे रिमशा को लेकर अस्पताल पहुंचे. लेकिन डॉक्टरों ने रिमशा को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. शादी का प्रोग्राम रोक दिया गया. परिजनों का कहना है कि रिमशा को चक्कर आने की बीमारी थी. उस दिन भी डांस करते समय उसके चक्कर आया और गिरने से उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- मेट्रो है या रील बनाने का 'अड्डा', अब महिलाएं आईं, घूंघट ओढ़ा और डांस शुरू, वीडियो वायरल

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं इलाके के सीओ आशुतोष कुमार का कहना है कि महिला का वीडियो संज्ञान में आया है. मृतिका के परिजनों से बात हुई है. उन्होंने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है. लड़की के घरवालों ने हार्ट अटैक से उसकी मौत की आशंका जताई है. हालांकि उन्होंने बेटी का पोस्टमार्टम नहीं कराया है.

वीडियो: CM योगी के काफिले की गाड़ी अचानक पलट गई, एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत, कैसे हुआ हादसा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement