The Lallantop
Advertisement

फोन पर तेज आवाज में बात करने पर बेटे ने आपत्ति जताई, पिता ने हत्या कर दी

गुस्साए पिता ने बेटे पर स्टील की रॉड से वार कर दिया. घायल बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसने 26 मार्च को दम तोड़ दिया.

Advertisement
father kills son for objecting his loud mobile phone conversation in nagpur
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर- इंडिया टुडे)
27 मार्च 2024
Updated: 27 मार्च 2024 23:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक व्यक्ति ने अपने बेटे की कथित रूप से इसलिए हत्या कर दी क्योंकि बेटे ने फोन पर ऊंची आवाज में बात करने पर आपत्ति जताई. बताया जा रहा है कि घटना के समय पिता-पुत्र दोनों ही नशे में थे. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना नागपुर शहर से करीब 30 किलोमीटर दूर बेला थाना क्षेत्र के पिपरा गांव की है. आरोपी पिता का नाम रामराव काकड़े है. आरोप है कि रामराव फोन पर तेज आवाज में फोन पर बात कर रहे थे. तभी उनके बेटे सूरज काकड़े ने अपने पिता से धीमे बात करने के लिए कहा. इसी पर दोनों में बहसा-बहसी शुरू हो गई.

पिता ने रॉड से हमला किया

देखते-देखते दोनों में बहस तेज हो गई. इस बीच गुस्साए पिता ने बेटे पर स्टील की रॉड से वार कर दिया. घायल बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार, 26 मार्च को बेटे सूरज ने दम तोड़ दिया.

सूचना मिलने पर पहुंची बेला थाना पुलिस ने आरोपी रामराव काकड़े को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- साली की मौत हुई, सूबेदार ने उसकी बेटी को गोद लिया, यौन शोषण किया और फिर मर्डर, बीवी ने भी मदद की!

इस महीने इसी तरह की एक घटना दिल्ली में सामने आई थी. 7 मार्च को शादी के एक रात पहले पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी थी. तिगरी थाना इलाके में 29 साल के गौरव सिंघल की चाकू से गोद-गोद कर हत्या हुई थी. हत्या का आरोप उसके ही पिता और उसके तीन दोस्तों पर लगा था. पुलिस के मुताबिक, मृतक गौरव का पिता हत्या करने के बाद घर से 50 लाख की ज्वेलरी और 15 लाख रुपए लेकर फरार हो गया था. हालांकि दो दिन बाद पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया था.

वीडियो: यूट्यूब, इंजेक्शन और मर्डर प्लानिंग... बॉयफ्रेंड के साथ मिल पति को मारने की पूरी कहानी!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement