The Lallantop
Advertisement

लड़की ने इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ अपनी लोकेशन शेयर की, बदमाश आए गोली मारकर चले गए

Ecuador Influencer Landy Parraga Killing: 23 साल की इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के मर्डर की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. कैसे इस घटना को अंजाम दिया गया, पुलिस ने बताया है.

Advertisement
ecuador influencer shot dead in restaurant attackers learned location from social media post
घटना का वीडियो फुटेज आने के बाद पुलिस जांच में जुटी है (फोटो- लैंडी पर्रागा गोयब्यूरो/इंस्टाग्राम)
5 मई 2024 (Updated: 5 मई 2024, 20:06 IST)
Updated: 5 मई 2024 20:06 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

23 साल की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की दिन दहाड़े गाली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. घटना साउथ अमेरिका के एक देश इक्वाडोर की है (Ecuador Social Media Influencer Murder). लैंडी पर्रागा गोयब्यूरो (Landy Parraga Goyburo) एक रेस्टोरेंट में लंच कर रही थीं. इसी दौरान दो हथियारबंद लोग वहां पहुंचे और उनपर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मर्डर से ठीक पहले लैंडी पर्रागा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेस्टोरेंट की लोकेशन के साथ अपनी फोटो पोस्ट की थी. पुलिस को शक है कि फोटो के साथ डाली गई लोकेशन देखकर ही हमलावर रेस्टोरेंट में लैंडी पर्रागा को मारने पहुंचे.

घटना रेस्टोरेंट में लगे कैमरे में कैद हुई है. वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि लैंडी पर्रागा किसी शख्स के साथ बैठकर लंच करते हुए बातचीत कर रही थीं. तभी हमलावर वहां घुसे और गोलीबारी शुरू कर दी. लैंडी पर्रागा ने छिपने की कोशिश भी की लेकिन असफल रहीं. हमले के बाद बदमाश रेस्टोरेंट से भाग निकले. लैंडी पर्रागा का शव बरामद कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि लैंडी पर्रागा के इंस्टाग्राम पर करीब 1 लाख 73 हजार फॉलोअर्स हैं. उन्होंने 2022 मिस ​​इक्वाडोर प्रतियोगिता में लॉस रियोस प्रोविंस को रिप्रेजेंट किया था.

Ecuadorian beauty queen and social media influencer Landy Parraga Goyburo Photo: Instagram/@landyparraga.ec (Instagram/@landyparraga.ec)
लैंडी पर्रागा की हत्या में किसका हाथ है अभी तक नहीं पता चला है | लैंडी पर्रागा फ़ाइल फोटो क्रेडिट: लैंडी पर्रागा/इंस्टाग्राम

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लैंडी पर्रागा एक शादी में शामिल होने के लिए इक्वाडोर के क्यूवेदो शहर गई थीं. वही शहर जहां उनकी हत्या हुई. हत्या किस वजह से की गई इस बात की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. हालांकि मामले को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- सरेआम गोली मारकर मोबाइल से फोटो खींचने वाला हत्यारा मिल गया है!

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल दिसंबर में लैंडी पर्रागा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, तब उनका नाम मृत ड्रग तस्कर लिएंड्रो नोरेरो और उसके अकाउंटेंट हेलिव एंगुलो के बीच हुई चैट में आया था. एंगुलो के मुकदमे के दौरान वकीलों ने बताया था कि 2022 के एक मैसेज में नोरेरो ने एंगुलो से लैंडी पर्रागा के साथ अपने संबंध को छिपाए रखने में मदद करने को कहा था. 

हालांकि लैंडी पर्रागा ने कभी मामले पर या नोरेरो और उसके संगठन के साथ संबंध पर कोई सफाई नहीं दी. चर्चा ये भी है कि हत्या ड्रग माफिया की पत्नी ने कराई है. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: पाकिस्तानी इन्फ्लुएंसर कशफ अली ने ट्रोल के 'बर्तन धो जाकर' के जवाब में जो कहा वायरल

thumbnail

Advertisement

Advertisement