The Lallantop
Advertisement

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया इंडियागेट मर्डर केस का आरोपी, आइसक्रीम वेंडर को चाकू से गोदकर हत्या की थी

Delhi Police ने बताया कि मृतक दिल्ली के ही हमदर्द नगर इलाक़े में रहता था. CCTV में जांच के बाद आरोपी की पहचान की जा सकी.

Advertisement
ice cream vendor stabbed to death at india gate
आइक्रीम बेचने वाले की चाकू मारकर हत्या. (फ़ोटो - ANI)
font-size
Small
Medium
Large
25 अप्रैल 2024 (Updated: 25 अप्रैल 2024, 11:03 IST)
Updated: 25 अप्रैल 2024 11:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली (Delhi) के इंडिया गेट (India Gate) के आउटर सर्किल पर एक आइसक्रीम बेचने वाले की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस को 24 अप्रैल की रात इसकी ख़बर मिली. इस पर पुलिस मौक़े पर पहुंची. घायल को तुरंत अस्पताल ले गई. लेकिन डॉक्टरों ने आइसक्रीम बेचने वाले को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान प्रभाकर के रूप में हुई है.

प्रभाकर दिल्ली के हमदर्द नगर का रहने वाला था. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि आइसक्रीम बेच रहा था. तभी एक शख़्स उसके पास गया. आइसक्रीम के लेन-देन में दोनों के बीच विवाद हो गया. इस विवाद के बाद आइसक्रीम लेने आए शख़्स ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. उसके बाद मौक़े से फरार हो गया. बाद में पुलिस जांच में जुटी. पुलिस ने आसपास की CCTV की खंगालने के बाद पुलिस को गिरफ़्तार किया है. पुलिस की कुल 12 टीमें मामले की जांच कर रही थीं.

पुलिस ने बताया कि IPC की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने ये भी बताया कि मृतक के बैग से कुछ पैसे और एक घड़ी भी बरामद की गई है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. साथ ही, वहां मौजूद बाक़ी लोगों से भी पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें - डॉलर बता गड्डी के बीच में छिपाकर बेच देता था साबुन, लोगों से लाखों ठगे, इस वजह से बच जाता था

लाल क़िला में कैब ड्राइवर की हत्या

बीते दिनों दिल्ली के ही लाल क़िले के पास एक कैब ड्राइवर की हत्या कर दी गई थी. बताया गया कि कैब ड्राइवर के वैगन-आर गाड़ी से एक ई-रिक्शा को टक्कर लग गई. इससे वहां से गुज़र रहे तीन लोगों की उससे बहस हो गई. ये बहस मारपीट में बदली. फिर उन लोगों ने कैब ड्राइवर पर गोली चला दी. वारदात के वक्त वहां खड़े 15 साल के बच्चे को भी पैर में गोली लगी.

वीडियो: कांग्रेस पार्षद की बेटी की कॉलेज कैंपस में चाकू मार कर हत्या

thumbnail

Advertisement

Advertisement