The Lallantop
Advertisement

शिवराज का माइक बंद होने पर भड़के विधायक, थाना प्रभारी से बोले- 'ऐसी जगह फिकवाऊंगा कि याद रखेगा...'

Vidisha लोकसभा क्षेत्र की घटना है. BJP विधायक Surendra Patwa का Video Viral हो रहा है. वो उसमें कथित तौर पर एक पुलिस अफसर पर चिल्लाते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
bjp mla allegedly shouted at police officer for turning off shivraj singh mic code of conduct video viral
मध्य प्रदेश में रैली करते शिवराज सिंह चौहान (फोटो- X/@ChouhanShivraj)
4 मई 2024 (Updated: 4 मई 2024, 15:36 IST)
Updated: 4 मई 2024 15:36 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्य प्रदेश में BJP विधायक ने चुनाव आचार संहिता का पालन करने के लिए एक पुलिस अधिकारी को बुरी तरह डांट दिया (BJP MLA scolds Police Officer). अधिकारी ने कथित तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का माइक बंद कर दिया था. इस बात को लेकर विधायक सुरेंद्र पटवा ने उन्हें सरेआम धमका दिया (Viral Video). कहा कि वो उसे ऐसी जगह फेंकेंगे जहां से वापस आना मुमकिन नहीं होगा.

आजतक से जुड़े राजेश रजक की रिपोर्ट के मुताबिक घटना विदिशा लोकसभा क्षेत्र के भोजपुर की है. BJP ने इस सीट से शिवराज सिंह चौहान को उम्मीदवार बनाया है.  2 मई की रात को शिवराज सिंह यहां रैली कर रहे थे. स्टेज पर BJP विधायक सुरेंद्र पटवा भी मौजूद थे. इस दौरान मंडीदीप पुलिस स्टेशन के प्रभारी, पुलिस अधिकारी महेंद्र सिंह ठाकुर ने कथित तौर पर शिवराज सिंह का माइक बंद कर दिया. दरअसल आचार संहिता के नियमों के मुताबिक, उम्मीदवार को अपना चुनाव अभियान रात 10 बजे तक खत्म करना होता है.

घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में राज्य के पूर्व मंत्री और BJP विधायक सुरेंद्र पटवा चिल्लाते हुए दिख रहे हैं. वो कह रहे हैं, 

यहां आओ. दस मिनट बचे हैं मेरी घड़ी में. तुम्हें ऐसी जगह फिकवाऊंगा कि वापस नहीं लौट पाओगे.

मौके पर मौजूद BJP नेता विधायक को शांत कराते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में शिवराज सिंह ने कहा, 

आपने माइक बंद क्यों कर दिया? अभी रात के 10 नहीं बजे हैं. इसे फिर से चालू करें. इनको यहां से हटा दो.

इसके बाद माइक को फिर से ऑन कर दिया गया. हालांकि वीडियो देखकर ये साफ नहीं हो पा रहा है कि विधायक और पूर्व CM किस पर चिल्ला रहे हैं.

मामले को लेकर कांग्रेस की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के अकाउंट से वीडियो शेयर कर लिखा गया,

BJP का अहंकार देखो. चुनाव आचार संहिता का पालन करने पर BJP  के मंच से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सवाल किए और सुरेंद्र पटवा ने थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर को बद्तमीजी करते हुए धमकाया. शिवराज जी, एक पूर्व मुख्यमंत्री का ये स्तर? ये निंदनीय है. 

वायरल वीडियो पर जवाब मांगा गया तो विधायक सुरेंद्र पटवा ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि शिवराज जी के भाषण के दौरान माइक बंद कर दिया गया था और उन्होंने केवल उसे दोबारा चालू करने को कहा था. विधायक ने दावा किया कि शिवराज जी का भाषण खत्म होने में सात मिनट बाकी थे और वो साउंड सिस्टम के लिए जिम्मेदार लोगों पर चिल्ला रहे थे ना कि पुलिस अधिकारी पर. 

ये भी पढ़ें- BJP के Insta हैंडल से 'मुस्लिम विरोधी' वीडियो गायब, कई यूजर्स ने की थी शिकायत 

बता दें कि विदिशा में लोकसभा चुनाव के लिए 7 मई को तीसरे चरण में मतदान होगा. 

वीडियो: मध्य प्रदेश के गुना में व्यापारियों ने GST की ये कमियां गिना दीं!

thumbnail

Advertisement

Advertisement