The Lallantop
Advertisement

रंगा ने फिल्म में बनाई रील, अब उसने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया

फिल्म में रंगा पूरी तरह से सफेद कपड़े पहनता है, सनग्लासेज लगाता है. सोने की चेन और अंगूठियां पहनकर रील बनाता हुआ नज़र आता है.

Advertisement
Viral Video Screenshot
वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट (फोटो/इंस्टाग्राम)
24 अप्रैल 2024 (Updated: 26 अप्रैल 2024, 16:50 IST)
Updated: 26 अप्रैल 2024 16:50 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एक फिल्म है. अभी कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुई है. फिल्म का नाम 'आवेशम'. फिल्म में कहानी केरल के 3 युवाओं की. तीनों बेंगलुरु इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन लेते हैं. कॉलेज में एडमिशन लेने के बाद अक्सर जो सभी को फेस करना होता है. वो है... बहुत सारी पढ़ाई? लेकिन ये तो बाद की बात है. यहां बात हो रही है रैगिंग की. अब रैगिंग से परेशान तीनों युवाओं ने बदला लेने का फैसला लिया. बदला लेने के लिए ढूंढा एक व्यक्ति. व्यक्ति का नाम रंगा अन्नान (फहद फासिल). फिल्म में रंगा पूरी तरह से सफेद कपड़े पहनता है, सनग्लासेज लगाता है. सोने की चेन और अंगूठियां पहन कर रील बनाता हुआ नज़र आता है. रील ऐसी की देखने वाले फिल्म में तो उसको देखते ही हैं. फिर अपने सोशल मीडिया पर भी बार-बार वही रील देख रहे हैं.

कौन सी रील? आइए दिखा देते हैं…

फिल्म में रील बनाई गई है Karinkaliyalle गाने पर. इस गाने को जून 2022 में शज्जू, अनूप और विनेश ने गाया था. गाने को सज्जू आवरण के यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया गया है. 

अब 2024 में आई फिल्म आवेशम में फहद फासिल इस गाने पर रील बनाते हुए दिखे. फिर क्या ऑडियो ट्रैक वायरल हुआ. और अभी तक 67.3K रील इस गाने पर बन चुकी हैं. 

रील कहां से आई? इसका रेफेरेंस आपको इस फिल्म के टीज़र से समझ आ जाएगा. 


गाने के पॉपुलर होने के बाद मेकर्स ने वीडियो के बिहाइंड द सीन भी रिलीज़ किए. जिन्हें वायरल होते देर नहीं लगी.

जिसके बाद मीम बनने-बनाने वालों ने इंस्टाग्राम पर रंगा के कैरक्टर को पॉपुलर कर दिया. इस गाने में रंगा एक खंभे के पीछे से झांकते हुए और एक्सप्रेशन बदलते हुए दिख रहे हैं. जिसके बाद हम और आप जैसे कई लोगों ने इसकी नक़ल अपनी अपनी रील में उतारी.

उदाहरण के तौर पर ये रील आप देख सकते हैं. 

इस गाने का अगर हिंदी में मतलब पूछें तो मेरा बहाना होगा, मुझे मलयालम नहीं आती. फिर भी कोशिश करने के बाद जितना समझ पाई हूं. उतने में समझ आया कि गाना मां काली के लिए बनाया गया है. इस गाने की पॉपुलर लाइन का हिंदी में मतलब है-

' उग्र क्रोध के साथ, मां काली हमेशा नाचती हैं
उनके पैरों में सुनहरे पायल सुशोभित हैं
हे देवी कृपया अपना क्रोध शांत करें...'

वैसे फिल्म का कलेक्शन अभी तक शानदार रहा. 22 अप्रैल तक फिल्म ने 3 करोड़ रुपये कमाए. अब फिल्म का 12 दिनों का कलेक्शन 46.85 करोड़ रुपये हो गया है. ये फिल्म विदेशों में भी खूब कमा रही है. 

ये भी पढ़ें-  गिरा होया बंदा जमा नीच बलिए गाना कहां से आया, जिस पर लोग जम कर रील्स बना रहे हैं

वीडियो: रजनीकांत ने जिस धमाकेदार फिल्म का टाइटल अनाउंस, लोग बोले - 'रोंगटे खड़े हो गए"

thumbnail

Advertisement

Advertisement