The Lallantop
Advertisement

'वॉर 2' के लिए बनेगा 'नाटु नाटु' से भी बड़ा गाना, ऋतिक और NTR के बीच होगा डांस फेस-ऑफ

Ayan Mukerji चाहते हैं कि वो War 2 में Hrithik Roshan और NTR Jr. के डांसिंग टैलेंट का भरपूर इस्तेमाल करें. इस गाने के लिए फिलहाल दो कोरियोग्राफर्स का नाम चल रहा है.

Advertisement
war 2. hrithik roshan, ntr,
'वॉर 2' के लिए अयान मुखर्जी ग्लोबल स्केल का गाना बनाना चाहते हैं, जो 'नाटु नाटु' से भी बड़ा हो.
font-size
Small
Medium
Large
30 अप्रैल 2024 (Updated: 30 अप्रैल 2024, 19:20 IST)
Updated: 30 अप्रैल 2024 19:20 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

War 2 में Hrithik Roshan और NTR Jr. पहली बार साथ नज़र आएंगे. मेकर्स हर लिहाज से इस फिल्म को बड़ा बनाना चाहते हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म में कार से लेकर बाइक और बोट रेस सीक्वेंस रखे गए हैं. खबरें हैं कि फिल्म के एक सीक्वेंस में NTR और ऋतिक हवाई जहाज की छत पर लड़ते दिखाए जाएंगे. अब बताया जा रहा है कि मेकर्स 'वॉर 2' के लिए एक धांसू डांस नंबर बनाने जा रहे हैं. इसमें ऋतिक और NTR के बीच डांस फेस-ऑफ होगा. इस गाने को RRR के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग Naatu Naatu से भी बड़ा बनाने की तैयारी चल रही है.

ऋतिक रौशन और NTR, दोनों ही तगड़े डांसर्स माने जाते हैं. मिड-डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर अयान मुखर्जी चाहते हैं कि फिल्म में एक 'हॉटशॉट' डांस नंबर हो. जिसमें ऋतिक और NTR, एक-दूसरे को टक्कर देते नज़र आएं. अयान इसे ग्लोबल लेवल का गाना बनाना चाहते हैं. इस गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए दो कोरियोग्राफरों का नाम आगे चल रहा है. पहला नाम है, गणेश आचार्य का. गणेश ने 'बीड़ी जलइले', 'चिकनी चमेली', 'ऊ अंतवा', 'डांस का भूत' और 'व्हाट झूमका' जैसे चर्चित गाने कोरियोग्राफ किए हैं. ऐसे में अयान को भरोसा है कि गणेश ऋतिक और NTR के डांसिंग स्किल के साथ न्याय कर पाएंगे. प्लस उनके हुकस्टेप्स कैची होते हैं, जो पब्लिक आसानी से कर लेती है. इसलिए वो 'वॉर 2' के लिए गणेश आचार्य से गाना बनवाना चाहते हैं.

दूसरा नाम है वैभवी मर्चेंट का. वैभवी, YRF स्पाय यूनिवर्स से लंबे समय से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने 'टाइगर ज़िंदा है' का गाना 'स्वैग से स्वागत', 'पठान' का गाना 'बेशरम रंग' और 'टाइगर 3' का गाना 'लेके प्रभु का नाम' कोरियोग्राफ किया था. इसलिए उम्मीद की जा रही थी 'वॉर 2' के लिए भी वो एक गाना कोरियोग्राफ कर सकती हैं. मगर फिलहाल, गणेश आचार्य का नाम आगे चल रहा है.

ख़ैर, अयान इस गाने को बड़े स्केल पर बनाना चाहते हैं. जिसका लेवल 'नाटु नाटु' से भी ऊपर हो. क्योंकि इस फिल्म में उनके पास दो ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिनके डांस की दुनिया कायल है. वो इस चीज़ को कायदे से भुनाना चाहते हैं. 'वॉर' के गाने 'घूंघरू टूट गए' और 'जय जय शिव शंकर' बॉस्को-सीज़र, की जोड़ी ने कोरियोग्राफ किया था. 'पठान' का गाना 'झूमे जो पठान' भी बॉस्को-सीज़र की ही कोरियोग्राफी थी. ऐसे में उन्हें 'वॉर 2' के लिए कंसिडर नहीं किया जा रहा है, ये बात थोड़ी हैरान करने वाली है.

'टाइगर 3' के बाद 'वॉर 2' स्पाय यूनिवर्स की अगली फिल्म होने वाली है. इस फिल्म में ऋतिक और NTR के साथ कियारा आडवाणी और आशुतोष राणा जैसे एक्टर्स भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म को 'ये जवानी है दीवानी' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में बना चुके अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. 'वॉर 2' 2025 में 15 अगस्त वाले हफ्ते में रिलीज़ होने वाली है. 

वीडियो: 'वॉर 2' के ओपनिंग सीन में ऋतिक रौशन भयंकर तलवारबाज़ी करते दिखेंगे

thumbnail

Advertisement

Advertisement