The Lallantop
Advertisement

रामायण के सेट से फिर लीक हुईं तस्वीरें... राम के रोल में रणबीर, सीता बनी साई पल्लवी

Ramayan Movie के सेट से Ranbir Kapoor और Sai Pallavi की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो भगवान राम और मां सीता के किरदार में दिख रहे हैं. इन तस्वीरों ने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

Advertisement
anbir kapoor sai pallavi first look from ramayan
रामायण फिल्म के सेट से रणबीर और साई पल्लवी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. (फोटो- X)
27 अप्रैल 2024 (Updated: 28 अप्रैल 2024, 19:39 IST)
Updated: 28 अप्रैल 2024 19:39 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ के सेट की तस्वीरें सामने आईं हैं. फिल्म के सेट पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भगवान राम के किरदार में देखा गया है, वहीं माता सीता के रोल में साई पल्लवी (Sai Pallavi) नजर आईं. इस फिल्म को मुंबई में शूट किया जा रहा है. जहां अयोध्या का बहुत बड़ा सेट बनाया गया है.

पहले भी एक्टर्स के लुक लीक हुए

फिल्म को लेकर फैंस के मन में काफी उत्साह है. सेट से जुड़ी तस्वीरें और एक्टर्स के लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इससे पहले लारा दत्ता, अरुण गोविल और शीबा चड्ढा जैसे एक्टर्स की भी फुल कॉस्ट्यूम में फोटो वायरल हुई थीं. तस्वीरों में टीवी के राम कहलाने वाले एक्टर अरुण गोविल को राजा दशरथ के रूप में देखा गया. वहीं एक्ट्रेस लारा दत्ता कैकयी के लुक में दिखीं थीं. 

अब सेट पर नो फोन पॉलिसी

'रामायण' के सेट से लारा दत्ता, अरुण गोविल और शीबा चड्ढा की फोटो लीक होने के बाद कड़ा एक्शन लिए जाने की खबर सामने आई थी. फिल्म के सेट से वीडियो और फोटो सामने आने से डायरेक्टर नितेश तिवारी काफी खफा थे. ऐसे में उन्होंने सेट पर किसी का भी फोन के साथ आना बंद करवा दिया था. ताकि आगे किसी भी तरह की फोटो या वीडियो या सेट से जुड़ी कोई भी तस्वीर या एक्टर्स के लुक को लीक होने से बचाया जा सके.

उधर रणबीर कपूर अपने रोल के लिए तगड़ी मेहनत कर रहे हैं. अरुण गोविल ने Bollywood Spy को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में रणबीर की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा,

जहां तक रणबीर का सवाल है, वो एक अच्छे अवार्ड विनिंग एक्टर हैं. जितना जानता हूं मैं उनके बारे में, बहुत मेहनत से काम करते हैं. वो मूल रूप से बहुत संस्कारी बच्चे हैं. उनके अंदर नैतिकता, संस्कार, संस्कृति है. वो संस्कारों और परंपराओं का पालन करने वालों में से हैं. मुझे इस बात पर पूरा यकीन है कि वो अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे.

ये भी पढ़ें- तीन पार्ट्स में बनेगी फिल्म 'रामायण'! पता है रणबीर, साई और यश कितनी फीस ले रहे हैं?

इस फिल्म का बजट करीब 500 से 600 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. ये फिल्म तीन पार्ट्स में रिलीज़ होगी. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि फिल्म के पहले हिस्से की कहानी सीता हरण तक की ही होगी. वहीं फिल्म के तीसरे पार्ट में राम और रावण के बीच युद्ध दिखाया जाएगा.

वीडियो: 'रामायण' फिल्म को हॉलीवुड वाले वॉर्नर ब्रदर्स प्रोड्यूस करेंगे?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

पॉलिटिकल मास्टरक्लास में बात झारखंड की राजनीति पर, पत्रकारों ने क्या-क्या बताया?

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बेगुसराय में कन्हैया की जगह चुनाव लड़ने वाले नेता ने गिरिराज सिंह के बारे में क्या बता दिया?
राष्ट्रकवि दिनकर के गांव पहुंची लल्लनटॉप टीम, गिरिराज सिंह, PM मोदी पर क्या बोली जनता?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा: एक फैसले के बाद से मुंबई के मूलनिवासी, जो कभी नावों के मालिक थे, अब ऑटो चलाते हैं
मुंबई के मूल निवासी 'आगरी' और 'कोली' समुदाय के लोग अब किस हाल में हैं?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बिहार की महादलित महिलाओं ने जातिगत भेदभाव पर जो कहा, सबको सुनना चाहिए

Advertisement

Advertisement

Advertisement