The Lallantop
Advertisement

प्रियंका गांधी का कंगना रनौत को जवाब, पहले कहा 'थैंक्यू' फिर कस दिया तंज

Kangana Ranaut ने कहा था कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी राजनीति के लिए फिट नहीं हैं. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी, एक महत्वकांक्षी मां के पीड़ित बेटे हैं. अब इसे लेकर प्रियंका गांधी ने टिप्पणी की है.

Advertisement
priyanka gandhi kangana ranaut remark bjp pm modi indira gandhi rudraksh
Priyanka Gandhi ने कहा कि Congress पार्टी शक्ति की पूजा करती है. (फाइल फोटो)
font-size
Small
Medium
Large
17 अप्रैल 2024 (Updated: 17 अप्रैल 2024, 16:13 IST)
Updated: 17 अप्रैल 2024 16:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने 17 अप्रैल को BJP नेता और एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के उस बयान को 'नॉनसेंस' (बेकार की बात) बताया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि गांधी भाई-बहन राजनीति के लिए फिट नहीं हैं. कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. इंडिया टुडे को हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी, एक ‘महत्वकांक्षी मां के पीड़ित बेटे’ हैं. कंगना ने ये भी कहा था कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को राजनीति में बने रहने के लिए उनकी मां द्वारा मजबूर किया जाता है.

कंगना रनौत को प्रियंका गांधी का जवाब

बीजेपी उम्मीदवार के इन बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका गांधी ने इंडिया टुडे से कहा,

"हम इस बात के शुक्रगुजार हैं कि वो हमारे बारे में बात कर रही हैं. क्या आप चाहते हैं कि मैं उनकी हर बेकार की बात पर प्रतिक्रिया दूं?"

प्रियंका गांधी ने आगे कहा,

"BJP तब से मेरी मां की आलोचना कर रही है, जब मेरे पिता जीवित थे."

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर सनातन धर्म का विरोध करने का आरोप लगाया था. उनके इस बयान का जवाब देते हुए प्रियंका गांधी ने कहा,

"किसी ने भी सनातन धर्म पर हमला नहीं किया. हम सत्ता की पूजा नहीं करते, बल्कि शक्ति की पूजा करते हैं."

प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि BJP सरकार ने सत्य का मार्ग नहीं चुना है, जो भगवान राम का मार्ग है.

इससे पहले, न्यूज एजेंसी PTI को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि इंदिरा गांधी अपने गले में रुद्राक्ष माला पहनती थीं. उन्होंने आगे कहा था,

"सवाल कांग्रेस से पूछा जाना चाहिए. आपकी क्या विवशता है? आप उन लोगों के साथ क्यों हैं जिनके मन में सनातन के लिए जहर भरा है? क्या उनके बिना आपकी राजनीति अधूरी रह जाएगी?"

अब इसका जवाब देते हुए प्रियंका गांधी ने कहा है कि वो सनातन धर्म की अनुयायी हैं और इंदिरा गांधी के रुद्राक्ष पहनती हैं. BJP के इस सवाल पर कि कांग्रेस ने देश के लिए क्या किया है, प्रियंका गांधी ने कहा कि उनके परिवार ने देश के लिए बहुत से बलिदान दिए हैं, यहां तक कि प्राण भी त्यागे हैं.

वीडियो: 2024 चुनाव में वापसी के लिए राहुल गांधी, प्रियंका क्या अमेठी, रायबरेली से लड़ेंगे

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement