The Lallantop
Advertisement

'वो काफी ज्यादा हंस रहे'...इंग्लैंड के दिग्गज ने हार्दिक पंड्या की तगड़ी क्लास लगा दी!

Hardik Pandya के लिए Chennai Super Kings के खिलाफ मैच काफी हद तक भुला देने वाला रहा. उनके प्रदर्शन और कप्तानी को लेकर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं.

Advertisement
IPL, IPL 2024, Hardik Pandya
हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर केविन पीटरसन ने सवाल उठाए हैं (फोटो: PTI)
15 अप्रैल 2024 (Updated: 15 अप्रैल 2024, 12:46 IST)
Updated: 15 अप्रैल 2024 12:46 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम को एक और हार का सामना करना पड़ा. 14 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मुंबई इंडियंस को 20 रन्स से हरा दिया. ये मैच मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के लिए काफी हद तक भुला देने वाला रहा. ना तो उनकी बैटिंग चली और ना ही वो बॉलिंग में कुछ खास कर पाए. ऐसे में इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर और कमेंटेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने हार्दिक पंड्या पर निशाना साधा है.

हार्दिक पंड्या ने चेन्नई की पारी में तीन ओवर डाले. जिसमें उन्हें 43 रन पड़ गए. जब बारी बैटिंग की आई, तो वो छह गेंद पर महज दो रन बनाकर आउट हो गए. वहीं मैच के दौरान कई बार उनकी कप्तानी को लेकर भी सवाल उठे.  स्टार स्पोर्ट्स के प्रोग्राम में पीटरसन ने उनकी कप्तानी को लेकर कहा,

“चेन्नई के खिलाफ मैच के दौरान हमें जो दिखा, वो अच्छा नहीं था. मैंने एक ऐसे कप्तान को देखा, जिनके पास पांच घंटे पहले हुई टीम मीटिंग में प्लान A था. जबकि एक कप्तान जिसे प्लान B पर जाना चाहिए था, वो नहीं गए. आपने इस मैच में स्पिनर को तब बॉलिंग क्यों नहीं दी, जब आपके पेसर को हर ओवर में 20 रन लग रहे हों.”

ये भी पढ़ें: पहले धोनी ने कूटा, फिर सनी पाजी की ये बात सुन हार्दिक का मूड और खराब हो जाएगा!

पीटरसन ने आगे कहा,

“मेरा मानना है कि गेम के बाहर हार्दिक के साथ जो भी हो रहा है, उसका असर उनके प्रदर्शन पर पड़ रहा है. वो टॉस के दौरान बहुत ज्यादा हंसते हैं, लेकिन वो खुश नहीं हैं. वो सिर्फ दिखावा कर रहे हैं. मैं भी ऐसी चीजों का सामना कर चुका हूं. हमारे ऊपर भी ऐसे निशाना साधा जा चुका है, जैसा हार्दिक के साथ हो रहा है. फिलहाल, जो भी हो रहा है हार्दिक के प्रदर्शन पर उसका फर्क पड़ रहा होगा.  हार्दिक के साथ जो भी हो रहा है,  उनको इससे दुख पहुंच रहा है. उनके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए. इससे उन पर और उनके क्रिकेट पर असर पड़ रहा है.”

बात चेन्नई और मुंबई के बीच मैच की करें तो CSK ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 206 रन बनाए. रुतुराज गायकवाड़ ने 69 जबकि शिवम दुबे ने 66 रन की पारी खेली. जवाब में मुंबई की टीम 6 विकेट खोकर 186 रन ही बना सकी. रोहित शर्मा ने 63 गेंद पर नाबाद 105 रन बनाए. हालांकि वो टीम को जीत नहीं दिला सके.  मुंबई इंडियंस की टीम फिलहाल छह मैच में चार पॉइंट्स के साथ टेबल में 8वें पायदान पर हैं. जबकि चेन्नई सुपर किंग्स के इतने ही मुकाबले में 8 पॉइंट्स हैं. टीम फिलहाल तीसरे नंबर पर मौजूद है.

वीडियो: पंजाब के खिलाफ टेलेंडर ने क्यों की पारी की शुरुआत? सैमसन ने दिलचस्प जवाब दिया

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement