The Lallantop
Advertisement

यूट्यूबर 'Angry Rantman' का निधन, तीन दिन पहले कहा था- 'सीरियस हूं'

Abhradeep Saha की कुछ दिन पहले ही ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी. हालांकि, अभी तक यह पूरी तरह साफ नहीं है कि उनका निधन किस वजह से हुआ.

Advertisement
youtuber angry rantman dies said he was serious two days ago
Abhradeep Saha की ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी. (फोटो: सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
17 अप्रैल 2024 (Updated: 17 अप्रैल 2024, 18:45 IST)
Updated: 17 अप्रैल 2024 18:45 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पॉपुलर यूट्यूबर अभ्रदीप साहा का निधन (Abhradeep Saha Dies) हो गया है. वो 27 साल के थे. उन्हें ‘एंग्री रैंटमैन’ (Angry Rantman) के नाम से जाना जाता था. वो बहुत ही लंबे समय से अपने कॉन्टेंट से लोगों का मनोरंज कर रहे थे. अभ्रदीप साहा एक उत्साही फुटबॉल फैन थे. फुटबॉल कम्युनिटीज में उन्हें उनके रैंट्स के लिए जाना जाता था. साहा के पास उनका एक समर्पित फैन बेस था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभ्रदीप साहा की कुछ दिन पहले ही ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी. हालांकि, अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि उनका निधन किस वजह से हुआ है. एक महीने पहले ही वो अस्पताल में भर्ती हुए थे. इस बात की जानकारी खुद अभ्रदीप ने दी थी.

तीन दिन पहले चर्चित यूट्यूबर ने पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि वो बहुत ही सीरिसय कंडीशन में हैं. लोग उनकी रिकवरी के लिए भगवान से प्रार्थना करें. अब उनके निधन की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें याद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 22 साल की यूट्यूबर ने किया सुसाइड! दो दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर डाली थी रील

अभ्रदीप साहा कोलकाता के रहने वाले थे. इंस्टाग्राम पर उनके 1.2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं यूट्यूब पर उनके पास 4.28 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स थे. साहा ने साल 2017 में यूट्यूब पर वीडियो बनाने शुरू किए थे. उनका पहला वीडियो फिल्म ‘एनाबेल’ पर था. इसका टाइटल था- 'आखिर मैं क्यों एनाबेल नहीं देखूंगा?'

इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि कैसे उन्होंने हॉरर फिल्म 'कंज्यूरिंग' देखी और वो बेहद डर गए. इसलिए अब वो कोई और हॉरर फिल्म नहीं देखेंगे. इसके बाद साहा ने अपनी फेवरेट फुटबॉल टीम पर एक रैंट वीडियो बनाया था. इसी वीडियो के बाद उन्हें फेम मिलने लगा. फुटबॉल फैन होने के अलावा साहा क्रिकेट और सिनेमा पर भी वीडियो भी बनाते थे. उनके ऐसे वीडियोज को भी अच्छा खासा देखा जाता था.

वीडियो: सोशल लिस्ट: बिग बॉस 17 वाले यूट्यूबर UK07 राइडर ने भारती के लोल पॉडकास्ट पर क्या बोला, घिनाए लोग?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement