The Lallantop
Advertisement

कोर्ट में वीडियो बनाते विवेक बिंद्रा हिरासत में लिए गए? अब पुलिस ने बताया क्या हुआ था

विवेक बिंद्रा मामले पर फरीदाबाद पुलिस का बयान आया है

Advertisement
vivek bindra faridabad court case, police says no video found
विवेक बिंद्रा मामले पर पुलिस ने सच्चाई बताई | फाइल फोटो: सोशल मीडिया
21 मार्च 2023 (Updated: 21 मार्च 2023, 19:45 IST)
Updated: 21 मार्च 2023 19:45 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा (Motivational Speaker Vivek Bindra) को लेकर पिछले दिनों एक खबर आई. खबर थी कि फरीदाबाद की अदालत के अंदर उन्हें हिरासत में ले लिया गया. आरोप लगा कि विवेक अदालत में सुनवाई के दौरान वीडियो बना रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोप लगने के तुरंत बाद ही उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया.

पुलिस ने सच बताया!

आजतक से जुड़े सचिन गौड़ की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार, 21 मार्च को इस मामले पर फरीदाबाद पुलिस ने एक बयान जारी किया. पुलिस ने बताया है कि उस दिन कोर्ट में आखिर हुआ क्या था. फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक कोर्ट की कार्यवाही के दौरान वहां मौजूद किसी शख्स को लगा कि विवेक बिंद्रा अपने फोन से रिकॉर्डिंग कर रहे हैं या फोटो खींच रहे हैं. इसके बाद अदालत ने फरीदाबाद पुलिस को बिंद्रा के फोन की जांच करने का आदेश दिया.

पुलिस ने तुरंत विवेक बिंद्रा के फोन का सिम कार्ड निकालकर उन्हें दे दिया और उनका फोन जांच के लिए अपने पास रख लिया. पुलिस के मुताबिक फोन की जांच की गई, उसमें कोर्ट रूम की कोई भी रिकॉर्डिंग या फोटो बरामद नहीं हुआ. फरीदाबाद पुलिस ने ये भी स्पष्ट किया है कि विवेक बिंद्रा को न तो पुलिस हिरासत में लिया गया और ना ही कोई गिरफ्तारी की गई.

किस मामले पर सुनवाई चल रही थी?

विवेक बिंद्रा की पत्नी गीतिका बिंद्रा ने सेंट्रल थाने में आपसी विवाद को लेकर एक शिकायत दर्ज करवाई थी. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि उनके और विवेक बिंद्रा के बीच कई सालों से विवाद चल रहा है. गीतिका बिंद्रा ने अपनी शिकायत विवेक से खुद की जान को खतरा होने की बात भी कही है.

विवेक बिंद्रा आए दिन अपनी टिप्पणियों के चलते लेपेट जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2023 के फरवरी में विवेक बिंद्रा ने अपनी एक वीडियो में मोरबी की टाइल्स को घटिया बताया था. विवेक के इस वीडियो के चलते उनका काफी विरोध भी हुआ था. मोरबी सेरेमिक टाइल्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बिंद्रा के दावों को खारिज कर दिया था. बाद में विरोध के चलते विवेक को वो वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटाना पड़ा था.  

वीडियो: विवेक बिंद्रा ने जातिवाद, आरक्षण और राजनीति पर बात की, गीता का श्लोक सुना क्या बोले?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement