The Lallantop
Advertisement

'अंकिता पर भाई को 'स्पेशल सर्विस' देने का दबाव बनाता था पुलकित', DGP बोले

गुस्साई भीड़ ने आरोपी के रिजॉर्ट के पीछे बनी अचार फैक्ट्री में आग लगा दी.

Advertisement
uttarakhand ankita murder case
दाएं-बाएं: अंकिता भंडारी, डीजीपी अशोक कुमार (साभार-आजतक)
24 सितंबर 2022 (Updated: 30 अक्तूबर 2022, 13:08 IST)
Updated: 30 अक्तूबर 2022 13:08 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तराखंड में अंकिता भंडारी मर्डर केस (Ankita Murder Case) में डीजीपी अशोक कुमार (DGP Ashok Kumar) ने बड़ा बयान दिया है. डीजीपी का कहना है कि आरोपी पुलकित ने अंकिता पर अपने भाई अंकित आर्य (Ankit Arya) को स्पेशल सर्विस देने के नाम पर अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया था. वहीं रिजॉर्ट में गैरकानूनी काम भी होता था. आरोपियों से पूछताछ में इसका खुलासा हुआ है. 

उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार ने आजतक से बात करते हुए बताया,

“अंकिता भंडारी पर पुलकित के भाई अंकित आर्य को ‘स्पेशल सर्विस' देने के लिए दबाव बनाया जा रहा था. रिजॉर्ट में गैर कानूनी काम हो रहा था जिसका अंकिता ने विरोध किया. अभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही इस मामले में बड़े खुलासे किए जाएंगे.

Pulkit Arya ने क्या बताया?

इस मामले पुलिस ने कहा था कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि अंकिता अपने दोस्तों के बीच उन्हें बदनाम करती थी और उनकी बातें अपने दोस्तों को बताती थी. आरोपियों ने पुलिस को बताया, 

“अंकिता अपने दोस्तों को बताती थी कि आरोपी उसे रिजॉर्ट के ग्राहकों के साथ संबंध बनाने के लिए कहते हैं. इसी को लेकर अंकिता की तीनों लड़कों के साथ झड़प हो गई. लड़ते हुए अंकिता ने पुलकित का मोबाइल फोन छीनकर नहर में फेंक दिया. इसके बाद अंकिता की आरोपियों से हाथापाई होने लगी और आरोपियों ने उसे नहर में धक्का दे दिया.”

इससे पहले 24 सितंबर, शनिवार की सुबह SDRF टीम को चीला शक्ति नहर से अंकिता की डेड बॉडी मिली. डेड बॉडी मिलने के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मामले में SIT का गठन करने का आदेश दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी पुलकित आर्य के ऋषिकेश में बने वनतारा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया. 

उधर गुस्साई भीड़ ने आरोपी के रिजॉर्ट के पीछे बनी अचार फैक्ट्री में आग लगा दी. आरोपी पुलकित का रिजॉर्ट घने जंगलों के बीच बना हुआ है. रिजॉर्ट के बैक साइड में बी अचार फैक्ट्री बनी है. विरोध में लोगों ने इसी अचार फैक्ट्री में आग लगा दी. 

Video: उत्तराखंड अंकिता मर्डर में BJP नेता के बेटे का नाम क्यों, पूरी कहानी

thumbnail

Advertisement

Advertisement