The Lallantop
Advertisement

चौड़ी नंबर प्लेट वाली गाड़ी में सीनाजोर था, आम आदमी ने लू उतार दी

''कौनसे मोहल्ले में रहते हो? अभी तुमको और गाड़ी को रख लेंगे. समझा?''

Advertisement
wrong side car video
एक कार सही जा रही थी, तो दूसरी कार गलत दिशा से आ रही थी. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)
4 अप्रैल 2024 (Updated: 4 अप्रैल 2024, 24:04 IST)
Updated: 4 अप्रैल 2024 24:04 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया पर दो कारों का वीडियो सामने आया है. एक कार सही जा रही थी, तो दूसरी कार गलत दिशा से आ रही थी. माने रॉन्ग साइड. सही दिशा से जाती कार एक आम आदमी चला रहा था. रॉन्ग साइड से आती कार पर चौड़ी नंबर प्लेट लगी हुई थी. जिससे झड़ रहा था ढाई क्विंटल रौब. दोनों कारों के बीच लंबी बहस होती है, कि पीछे कौन हटेगा. 

वायरल वीडियो को X पर @paganhindu नाम के पेज से 4 अप्रैल को शेयर किया गया है. ये एक डैश कैम वीडियो है. माने गाड़ी के डैशबोर्ड पर लगे कैमरे से बना वीडियो. गाड़ी में आदित्य रिखाड़ी का ‘समझो ना (नासमझ)’ बज रहा है. खुली सड़क पर गाड़ी आगे बढ़ रही है. तभी चौड़ी नंबर प्लेट लगी गाड़ी ‘रॉन्ग साइड’ से आ जाती है.

चौड़ी नंबर प्लेट वाली गाड़ी से एक सीनाजोर आदमी उतरकर बाहर आता है. उससे वीडियो बनाने वाला कहता है,

"क्या भैया गलत साइड पर गाड़ी क्यों चला रहे हैं?"

सीनाजोर व्यक्ति बोलता है,

"उधर से चले जाओगे तो क्या छोटे हो जाओगे? स्टाइल में गाड़ी मारकर खड़ा है. देख नहीं रहा है कि गाड़ी में बोर्ड लगा हुआ है. गाड़ी को ओवरटेक करके तुम इतना काबिल काहे बन रहे हो? कौनसे मोहल्ले में रहते हो? अभी तुमको और गाड़ी को रख लेंगे. समझा? जाओ यहां से. उम्र में कम हो. बुद्धि से काम लो. जाओ यहां से."

लेकिन डैशकैम वाली गाड़ी में बैठा आम आदमी भी कम टशन वाला नहीं था. बोला कि बोर्ड लगा हुआ है तो गाड़ी रॉन्ग साइड से ले जाएंगे? पुलिस बुलाइए. हम तो पीछे नहीं हटने वाले हैं. 

जैसी कि भारत में परंपरा है, आम और खास की इस लड़ाई को तमाशबीन देखते हुए गुज़रते रहते हैं. लेकिन कोई मामले में पड़ता नहीं. आखिर में चौड़ी नंबर प्लेट वाला सीनाजोर समझ जाता है कि आम आदमी पीछे नहीं हटेगा. तो वो अपनी गाड़ी को पीछे लेता है. और फिर बगल से निकल जाता है. 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक़ घटना 29 मार्च की है लेकिन वीडियो 4 अप्रैल को शेयर किया गया है. शेयर किए जाने के बाद से इसे आठ लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. इसपर कई कॉमेंट्स भी हैं. नवीन नाम के यूजर ने लिखा,

"ऐसे हो रही है जनता की सेवा. ये बाबू पांखडी है."

भूमि नाम की यूजर ने पूछा,

"कार में कौनसा गाना बज रहा है."

वैसे इस सवाल का जवाब तो हमने दे दिया!

ऋचा नाम की यूजर ने लिखा,

"बहुत ही अच्छा किया, आप बहुत बहादुर हैं."

क्या आपके साथ ऐसा कभी हुआ है? क्या आपने कभी चौड़ी नंबर प्लेट वाली गाड़ी को पीछे हटने पर मजूबर किया है? अगर हां, तो हमें कॉमेंट बॉक्स में बताइए. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: रणवीर सिंह और जॉनी सिंस के नए ऐड से दो तरह के लोग बुरा भड़क सकते हैं!

thumbnail

Advertisement

Advertisement