The Lallantop
Advertisement

पत्नी का सर्विस रिकॉर्ड पूरा नहीं किया, तो शख़्स ने हेडमास्टर पर चाकू से कर दिया हमला

Maharashtra के ठाणे ज़िले का ये मामला है. आरोपी ने हेडमास्टर से पूछा कि सर्विस रिकॉर्ड पूरा क्यों नहीं हो रहा? इसके बाद हेडमास्टर ने जो जवाब दिया, उसे सुन आरोपी ने हमला कर दिया.

Advertisement
maharashtra school headmaster stabbed
हेडमास्टर पर चाकू से हमला. (प्रतीकात्मक तस्वीर - इंडिया टुडे)
font-size
Small
Medium
Large
18 अप्रैल 2024 (Updated: 18 अप्रैल 2024, 14:18 IST)
Updated: 18 अप्रैल 2024 14:18 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे ज़िले का डोंबिवली इलाका. यहां शख़्स ने एक स्कूल के हेडमास्टर पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. शख़्स पर आरोप है कि उसने चाकूबाजी इसलिए की, क्योंकि हेडमास्टर ने उसकी पत्नी का सर्विस रिकॉर्ड पूरा नहीं किया था. इससे वो शख़्स नाराज़ था.

डोंबिवली GRP के सीनियर इंस्पेक्टर किरण उंद्रे ने बताया कि आरोपी की पहचान शकील हुमायूं शेख के रूप में हुई है. उसकी पत्नी ठाणे के ही भिवंडी के एक स्कूल में काम करती है. जब 56 साल के हेडमास्टर खारबाओ रेलवे स्टेशन के पास चल रहे थे. उस वक़्त आरोपी शेख ने उन्हें पकड़ लिया. आरोपी ने उनसे पूछा कि उसकी पत्नी का सर्विस रिकॉर्ड पूरा क्यों नहीं कर रहे. तब हेडमास्टर ने जवाब दिया कि उसकी पत्नी का सर्विस बुक गायब हो गया है.

पुलिस के मुताबिक़, इस जवाब से आरोपी नाराज़ हो गया और उन पर चाकू से वार कर दिया. इससे हेडमास्टर बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उनका इलाज़ चल रहा है. पीड़ित हेडमास्टर के शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ IPC की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि घटना 15 अप्रैल की है.

ये भी पढ़ें - सलमान ही नहीं, इन सेलेब्रिटीज को भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

ठाणे में ही जनवरी में कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक शख्स की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी थी. मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से वार के कई निशान मिले थे. मामले में मृतक के बेटे ने बताया था कि इससे पहले उसके पिता की कुछ लोगों से मारपीट हुई थी. इसके बाद मृतक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. मृतक ने बताया था कि उसे जान से खतरा है.

वीडियो: UP के प्राइमरी स्कूल में दलित बच्चों से भेदभाव, हेडमास्टर समेत दो कर्मचारी सस्पेंड

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement